Home मनोरंजन गोविंदा से मुलाकात करते Salman Khan को देख फिटनेस के कायल हुए...

गोविंदा से मुलाकात करते Salman Khan को देख फिटनेस के कायल हुए फैंस, यहां जानिए ‘सिकंदर’ एक्टर के मस्कुलर बॉडी का राज

Salman Khan: सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी फिट बॉडी का क्या है राज और आखिर किस रूटीन के जरिए वह खुद को रखते हैं फिट।

0
Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बहुत जल्द ‘सिकंदर’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में धर्मवीर 2 ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान को स्पॉट किया गया और इस दौरान उनके पार्टनर यानि गोविंदा भी नजर आए दोनों के मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जो इंप्रेस कर देने के लिए काफी है। लेकिन सलमान 58 साल की उम्र में अपने मस्कुलर बॉडी से वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं और कैसे खुद को मेंटेन रखते हैं सलमान खान। आप भी इन रुटिन को अपने डेली लाइफ में कर सकते हैं फॉलो। आइए जानते हैं।

इन एक्सरसाइज से फिट रहते हैं Salman Khan

सलमान खान कभी भी वर्कआउट करना नहीं भूलते हैं। स्ट्रेट ट्रेनिंग से लेकर बेंच प्रेस, डेडलिफ्ट, बाइसेप्स कलर्स के साथ-साथ कार्डियो एक्सरसाइज भी करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वह साइकलिंग के साथ-साथ स्विमिंग करना भी काफी पसंद करते हैं और यह फिट बॉडी का राज है।

पर्याप्त मात्रा में पानी

यह भी है कि वह खुद को हाइड्रेटेड रखना पसंद करते हैं। दिन भर में वह खूब पानी पीते हैं और यह उनकी फिटनेस का राज है। वह इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनके शरीर में पानी की कमी ना हो।

सलमान खान की डाइट

डाइट को लेकर सलमान खान काफी सजग रहते हैं और वह अपनी डाइट में फल और ग्रीन वेजिटेबल के साथ-साथ उन सभी चीजों को शामिल करते हैं जो हेल्दी हो। नाश्ते में अंडे के साथ-साथ दूध लेना पसंद करते हैं। इसके अलावा लंच में वे ग्रीन सब्जियों के साथ-साथ रोटी दाल और सलाद खाते हैं। इसके अलावा डिनर में वह सफेद अंडे, मछली या सब्जियों के साथ चिकन का सूप पीते हैं। रात में हैवी खाना खाने से परहेज करते हैं।

नींद की कमी

वहीं सलमान खान इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनकी नींद कभी भी अधूरी ना रहे और वह अपनी नींद को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version