Home मनोरंजन Lawrence Bishnoi धमकी के बीच Rohit Shetty की Singham Again में Chulbul...

Lawrence Bishnoi धमकी के बीच Rohit Shetty की Singham Again में Chulbul Pandey बनकर टशन दिखाएंगे Salman Khan, फैंस बोले- OMG

Salman Khan in Rohit Shetty Singham Again: सलमान खान की 'सिंघम अगेन' में एंट्री कंफर्म, टाइट सिक्योरिटी के बीच इस फिल्म की शूटिंग करेंगे चुलबुल पांडे, आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर जिसकी वजह से चर्चा में आए भाईजान।

0
Salman Khan (Chulbul Pandey)
Salman Khan in Rohit Shetty Singham Again

Salman Khan in Rohit Shetty Singham Again: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को मिलने वाला है गजब तोहफा। जहां एक तरफ लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की तरफ से लगातार सलमान को धमकी मिल रही है तो दूसरी तरफ कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सिंघम अगेन‘ (Singham Again) में वह चुलबुल पांडे बनकर एक बार फिर दमखम दिखाने के लिए तैयार हो गए हैं। इस जबरदस्त कोलैबोरेशन को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं और यही वजह है कि जब यह खबर वायरल हुई तो चुलबुल पांडे के फैंस खुशी से उछल पड़े। सलमान खान को इस आईकॉनिक रोल में देखने के लिए सभी इंतजार करने लगे। निश्चित तौर पर ट्रेलर में भले ही सलमान खान गायब दिखाई दिए हो लेकिन फिल्म में उन्हें देखना दिलचस्प होने वाला है।

Salman Khan in Rohit Shetty Singham Again के लिए पुलिस ने दी ये नसीहत

कहा जा रहा है कि टाइट सिक्योरिटी के बीच सलमान खान चुलबुल पांडे के कैमियो रोल की शूटिंग करेंगे। ऐसे में उन्हें देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करने लगे। दरअसल सोर्स के मुताबिक आज ही भाईजान ‘सिंघम अगेन’ के लिए शूटिंग करेंगे वह भी टाइट सिक्योरिटी के साथ। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने सिक्योरिटी के मद्देनजर शूटिंग को कैंसिल करने की नसीहत दी थी। लेकिन सलमान खान अपनी कमिटमेंट को पूरा करने के लिए शूटिंग पर आएंगे।

Singham Again में Salman Khan को देखने के लिए लोग क्रेजी

कहा जा रहा है कि 120 सिक्योरिटी गार्ड्स और 30 पुलिस के बीच यह शूटिंग होगी और सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे को देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर चुलबुल पांडे ट्रेंड में आ गए। जहां एक यूजर ने लिखा बस इसी का इंतजार था तो दूसरे ने कहा ओमजी। एक ने कहा निश्चित तौर पर थिएटर में सुनामी आने वाली है तो एक ने कहा, “एक बार जब मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं खुद की भी नहीं सुनता।”

कब रिलीज हो रही Singham Again

जहां तक बात करें ‘सिंघम अगेन’ की तो इस फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ रवि किशन और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version