Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनक्या लॉरेंस बिश्नोई की धमकी को भूल आगे बढ़ चुके हैं Salman...

क्या लॉरेंस बिश्नोई की धमकी को भूल आगे बढ़ चुके हैं Salman Khan? इस इवेंट के लिए दुबई रवाना होंगे भाईजान

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अपने दबंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। यह सच है कि सलमान को बीते लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की तरफ से लगातार धमकियां दी जा रही है। उन्हें जान से मारने की बात भी खुलेआम की जा रही है लेकिन मुंबई पुलिस सुरक्षा को लेकर और भी एक्टिव है। हालांकि दूसरी तरफ अपने काम को लेकर सलमान पूरी तरह से फोकस है। वहीं इस सबके बीच कहा जा रहा है कि बहुत जल्द दुबई के लिए रवाना होने वाले हैं। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

क्यों दुबई जाएंगे Salman Khan

पहले सलमान बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) वीकेंड का वार की शूटिंग में पहुंचे और उसके बाद कहा गया कि वह सिंघम अगेन (Singham Again) में चुलबुल पांडे के लिए भी शूटिंग पूरी की है। सलमान खान के फैंस हैरान रह जाएंगे क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद भी सलमान खान बेफिक्र होकर अपने काम और कमिटमेंट को लेकर पूरी तरह से फोकस है। Dabang Reloaded Event के लिए वह दुबई रवाना होंगे। यह इवेंट 7 दिसंबर 2014 को होने वाला है। Jordy Patel की होस्टिंग में यह शो होगा और इसे लेकर सलमान खान दुबई जा सकते हैं।

Salman Khan के अलावा ये सितारे भी आएंगे नजर

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के साथ वहां पहुंचेंगे। इस इवेंट में जैकलीन फर्नांडीज, सुनील ग्रोवर, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल और आस्था गिल जैसे सितारे भी नजर आ सकते हैं। ऐसे में सलमान खान अपने दबंग स्टाइल से चर्चा में बने रहेंगे।

Salman Khan की Singham Again की शूटिंग खत्म

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अपने कैमियो रोल की शूटिंग के लिए सलमान खान सेट पर पहुंचे। इस दौरान भारी सिक्योरिटी उनके साथ थी। कहा गया कि ‘सिंघम अगेन’ में चुलबुल पांडे बनने के लिए उन्होंने शूटिंग की है और उनकी सिक्योरिटी के लिए 120 गार्ड और 30 से ज्यादा पुलिसकर्मी मौजूद थे ताकि सलमान खान का बाल भी बांका ना हो सके। हालांकि यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि इस फिल्म में सलमान का जलवा देखने को मिलता है या नहीं क्योंकि खबर यह भी आई थी कि रोहित शेट्टी की फिल्म में सलमान नजर नहीं आएंगे।

इन फिल्मों में दिखेंगे Salman Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान बहुत जल्द रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ ‘सिकंदर’ (Sikander) फिल्म में नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पाइपलाइन में टाइगर vs पठान (Tiger vs Pathan), Kick 2 भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories