Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजन30 तारीख को Salman Khan को मारने की धमकी देने वाला कौन...

30 तारीख को Salman Khan को मारने की धमकी देने वाला कौन है रॉकी भाई, अब क्या करेंगे भाई जान?

Date:

Related stories

Salman Khan: बीते कुछ समय से लगातार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है। कभी चित्त,कभी ईमेल तो कभी कॉल, हर बार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां दी जाती है पर इस बार धमकी भेजने वाले शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके कहा है कि वो 30 तारीख को सलमान खान को मारेगा। साथ ही उसने अपना नाम रॉकी बताया है।

आखिर कौन है कॉल करने वाला शख्स

मिली जानकारी के मुताबिक शख्स की पहचान की जा रही है। कहा जा रहा है कि कॉल करने वाला लड़का राजस्थान का रहने वाला है और उससे जल्द ही पूछताछ की जाएगी। पुलिस के मुताबिक जिस नाम और पते पर यह नंबर लिया गया था उसकी छानबीन करने पर लड़के को नाबालिग कहा जा रहा है। अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर क्यों सलमान खान को धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

सोमवार को मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में आया कॉल

बता दें, ये कॉल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सोमवार की रात करीब 9 बजे आया था । इस कॉल के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और अब इस कॉल को लेकर हर एंगल से जांच जारी है। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि कॉल करने वाले।शख्स को ट्रेस किया जा रहा है और उसे जल्द ही दबोचने की तैयारी है।

इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी

सलमान खान को धमकी मिलने का ये वाकया कोई नया नहीं है इससे पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान जेल से सलमान खान को धमकी दी थी। ये धमकी सलमान के काले हिरण शिकार मामले की वजह से दी गई थी और लॉरेंस ने कहा था कि या तो सलमान खान उनके गांव के मंदिर में आकर उनके समाज से माफी मांगे और अगर वो ऐसा नहीं करते तो उन्हें ठोस जवाब दिया जाएगा। लॉरेंस ने ये भी कहा था कि वो बचपन से सलमान खान के प्रति गुस्से से भरे है और उन्होंने एक्टर के घर की रेकी भी कराई थी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories