Home मनोरंजन Sam Bahadur Movie Review: क्या विक्की कौशल ‘उरी’ की तरह चला पाएंगे...

Sam Bahadur Movie Review: क्या विक्की कौशल ‘उरी’ की तरह चला पाएंगे जादू? मेघना गुलजार की फिल्म साबित हो सकती है माइलस्टोन

Sam Bahadur Movie Review: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' आखिरकार सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर लोग विक्की की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

0
Sam Bahadur Review

Sam Bahadur Movie Review: देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानिकशॉ के वास्तविक जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘सैम बहादुर‘ में विक्की कौशल का जादू चल गया है। उनकी फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म को लोग काफी सराह रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस किरदार में विक्की कौशल अपना जलवा दिखाने में कामयाब हुए और वह इस रोल में फिट बैठे हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और विक्की ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया कि उनकी एक्टिंग का वाकई कोई जवाब नहीं है।

क्या है इस फिल्म में खास और अलग

फिल्म की कहानी पूरी तरह से से बहादुर के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दोस्ती, याराना से लेकर युद्ध के मैदान में साहस और बचपन की कई अनगिनत अनमोल लम्हे दिखाए गए हैं। इसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर महान सोल्जर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि विक्की इस किरदार में फिट बैठे हैं और उन्होंने साबित कर दिया कि उनसे बेहतर सैम बहादुर के किरदार को कोई नहीं निभा सकता था। फिल्म में सैम के करियर, पॉलिटिकल अफेयर और पर्सनल लाइफ को भी बखूबी दर्शाने की कोशिश की गई है।

विक्की की तारीफ कर रहे फैंस

विक्की कौशल की इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ की याद आई है। यूजर्स का कहना है कि विक्की कौशल की या फिल्म बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। वह जिस तरह से सेना के अधिकारी के किरदार में नजर आए हैं वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। एक और यूजर ने कहा, “विक्की कौशल का लुक हर किरदार के लिए बेस्ट होता है।” वहीं सोशल मीडिया पर विक्की की तारीफ में फैंस अलग-अलग बातें कह रहे हैं।

लगभग 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म

अगर ‘सैम बहादुर’ की बात करें तो इस फिल्म का टक्कर सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से हो रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भारत में लगभग 2000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। वैसे तो एडवांस बुकिंग के मामले में यह फिल्म काफी शानदार साबित हुई है। 75 करोड़ के बजट में बनाई गई इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि देशभक्ति पर आधारित फिल्म देखना लोग काफी पसंद भी करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version