Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनक्या 'शाकुंतलम' से धमाल मचा पाएंगी Samantha Ruth Prabhu, रिलीज से पहले...

क्या ‘शाकुंतलम’ से धमाल मचा पाएंगी Samantha Ruth Prabhu, रिलीज से पहले फिल्म को मिल रहे ऐसे रिएक्शंस

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की खूबसूरत हसीना सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में थी। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में हैं और मेकर्स ही नहीं फैंस को भी इससे काफी उम्मीदें हैं। फिल्म हालांकि अब तक रिलीज नहीं हुई है लेकिन स्पेशल प्रीमियर स्क्रीनिंग की गई थी जिसमें क्रिटिक और स्पेशल ऑडियंस को जगह दी गयी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर तमाम तरह की खबरें चर्चा में है। फिल्म को सोशल मीडिया पर यूजर्स से अलग-अलग प्रतिक्रिया मिल रही है और इसे मिली कमेंट को देखते हुए फिल्म के बारे में अभी कुछ कहना ठीक नहीं है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है फिल्म की कहानी

रुद्रमादेवी फेम गुनाहसेकर निर्देशित फिल्म ‘शाकुंतलम’ में सामंथा ‘शकुंतला’ का किरदार निभा रही है। दुष्यंत के रूप में देव मोहन और धुरवासा मुनि के रूप में मोहन बाबू वहीं प्रियंवदा के रूप में अदिति बालन और कण्व महर्षि के रूप में सचिन खेडेकर दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला के बीच की है। यह एक लव स्टोरी और यह देखना वाकई दिलचस्प है कि इतिहास को फिल्म में कैसे फैंस देख सकेंगे। ‘शाकुंतलम’ 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शंस

इस फिल्म को लेकर कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म को लेकर लोग इंतजार कर रहे थे लेकिन यह लोगों के पैमाने पर खड़ी नहीं उतरी है। वहीं कुछ यूजर्स फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म एंटरटेनमेंट के लिए काफी सही है लेकिन कुछ नेगेटिव कमेंट्स भी हैं। आइये देखते हैं आखिर यूजर्स का क्या कहना है।

https://twitter.com/RoshSamLover/status/1645626191871868930?s=20

 

चर्चा में हैं सामंथा

गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु फिल्म ‘पुष्पा’ में ‘ओ अंतवा’ से सोशल मीडिया पर चर्चा में आई थी। एक्ट्रेस ने इस गाने से मानो तहलका मचा दिया। अब सामंथा को दुनिया जानती है और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories