Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनShaakuntalam को प्यार नहीं मिलने से टूट गई Samantha Ruth Prabhu! क्रिप्टिक...

Shaakuntalam को प्यार नहीं मिलने से टूट गई Samantha Ruth Prabhu! क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो गयी है लेकिन इसे फैंस से ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है। फिल्म के फ्लॉप होने से एक्ट्रेस काफी हैरान है क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को जमकर प्रमोट किया था। इतना ही नहीं सामंथा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह उम्मीद जताई जा रही थी कि इस फिल्म को फैंस से खूब प्यार मिलेगा। हालांकि रिलीज के बाद मंजर अलग देखने को मिला। इस बीच सामंथा का क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसे देख फैंस अलग-अलग उम्मीदें लगा रहे हैं।

फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

इस फोटो में हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ लिखा नहीं है लेकिन फैंस इसे शाकुंतलम को फ्लॉप होने से जोड़ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सामंथा कार की खिड़की से बाहर देख रही हैं और ऐसा लग रहा है मानो वह किसी गहरी सोच में हो। वहीं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन, मा कर्मफलहेतुर्भूर्मा ते सङ्गोऽस्त्वकर्मणि। कर्म पर तुम्हारा अधिकार है, फल पर कदापि नहीं। कर्मों के फलों को अपना उद्देश्य मत बनने दो, और न ही तुम्हारी आसक्ति अकर्मण्यता में हो।”

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

‘शाकुंतलम’ की अब तक की कमाई

गुनाहशेखर निर्देशित फिल्म ‘शाकुंतलम’ में सामंथा ‘शकुंतला’ बनी हुई हैं वहीं दुष्यंत के रूप में देव मोहन नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई है और पहले दिन 2.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म1.55 करोड़ की कमाई और तीसरे दिन रविवार को 1.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई चौंकाने वाली रही और इसने सिर्फ 60 लाख रुपए की कमाई की।

फैंस के बीच चर्चा में हैं सामंथा

अब इस फोटो को देखने के बाद फैंस इसे ‘शाकुंतलम’ की कमाई से जोड़ रहे हैं। फैंस को लग रहा है कि सामंथा दुखी है और वह गहन सोच में है। गौरतलब है कि साउथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेस काफी चर्चा में है और फैंस उन्हें खूब चाहते हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस पूरी दुनिया में अपना छाप छोड़ चुकी हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories