Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनक्या Naga Chaitanya को नहीं भूल पा रही हैं Samantha Ruth Prabhu?...

क्या Naga Chaitanya को नहीं भूल पा रही हैं Samantha Ruth Prabhu? इस टैटू ने खोल दिए राज

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: टॉलीवूड के मशहूर कपल की बात करें तो किसी समय में सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य फैंस के बीच काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों की जोड़ी को साथ देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में देने वाले यह कपल रियल लाइफ में शादी कर कपल गोल्स देते नजर आए थे। हालांकि एक दिन फैंस को गहरा सदमा लगा जब कपल ने अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं अब दोनों के बारे में अलग-अलग खबर चर्चा में होते हैं। इस बीच एक खबर जो काफी लाइमलाइट में है वह है सामंथा का टैटू। कहा जा रहा है कि सामंथा ने उन टैटूज को अब तक नहीं हटवाए हैं जो उन्होंने नागा के लिए बनवाया था। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर क्यों चर्चा में है सामंथा का टैटू

दरअसल हाल ही में सामंथा सीरीज ‘सिटाडेल’ के वर्ल्ड प्रीमियर में शामिल हुईं जो लंदन में आयोजित हुआ। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब चर्चा में है जिसमें वह स्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आईं लेकिन लोगों की निगाहें उनके टैटू पर अटक गयी है। एक्ट्रेस ने पेट की ऊपरी हिस्से पर दाईं ओर ‘चाय’ नाम का टैटू बनवाया था। कहा जा रहा है कि यह नागा का निकनेम है। हालांकि तलाक के बाद भी सामंथा इसे अब तक नहीं हटवाई है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

टैटू को लेकर क्या बोली थी सामंथा

सामंथा ने ‘आस्क में एनीथिंग’ के सेशन के दौरान अपने एक फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि ‘किसी भी इंसान के नाम का टैटू कभी नहीं करवाना चाहिए।’ इस दौरान सामंथा ने कुछ और नहीं कहा था। वहीं अब उनका टैटू चर्चा में है।

तलाक से टूटा था फैंस का दिल

गौरतलब है कि सामंथा और नागा ने 2017 में एक-दूसरे संग शादी की और आपसी अनबन के बाद 4 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। दोनों की तलाक की खबर सुनकर फैंस का दिल टूट गया था। शादी से पहले भी दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की शादी टॉलीवूड में काफी चर्चा में रही है। हालांकि अब दोनों एक-दूसरे से अलग होकर आगे बढ़ चुके हैं। दोनों अपनी जिंदगी को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं और फैंस के बीच बने रहते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories