Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSamantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna: बीच लुक में दोनों है एक-दूसरे...

Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna: बीच लुक में दोनों है एक-दूसरे से बढ़के! वेकेशन के लिए कौन है आपकी पसंद

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) निश्चित तौर पर वह नाम है जो फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यह सच है कि खूबसूरती से लेकर स्टाइल तक के मामले में इनका कोई जवाब नहीं है। हालांकि अगर आप बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रही हैं और ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज है तो आप इन हसीनाओं से इंस्पिरेशन ले सकते हैं जो निश्चित तौर पर काफी ट्रेंड में रहती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इन लुक्स को कॉपी कर आप सबसे किलर नजर आ सकती हैं और देखने वाले आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

ब्रालेट विद सारंग में Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna

जहां सामंथा के इस बिकनी लुक की बात करें तो इस सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया जिसमें वह ब्लू ब्रालेट को कलरफुल सारंग के साथ स्टाइल करती नजर आई। दूसरी तरफ रश्मिका मंदाना ब्रालेट नेट स्कर्ट के साथ पेयर करते हुए नजर आ रही है।

मोनोकिनी में देखें Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna

जहां सामंथा रुथ प्रभु प्रिंटेड मोनोकिनी को स्टाइल करती हुई नजर आई तो रश्मिका का यह मोनोकिनी लुक जबरदस्त है जिसमें वह शिमर मोनोकिनी को लॉन्ग कैप के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई।

Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna की तरह को-ऑर्ड सेट को करें फ्लॉन्ट

जहां सामंथा रुथ प्रभु रेड फ्लोरल को-ऑर्ड सेट को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ रश्मिका मंदाना चेक को-ऑर्ड सेट को बीच वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट कर रही हैं। यह निश्चित तौर पर काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

बिकीनी टॉप विद लोअर में Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna

जहां तक सामंथा रुथ प्रभु के इस लुक की बात करें तो वह बिकीनी टॉप को स्टाइलिश लोअर के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। दूसरी तरफ रश्मिका मंदाना को मल्टी स्ट्रिप बिकिनी के साथ स्टाइल करती हुई दिखी।

बिकनी में देखें Samantha Ruth Prabhu vs Rashmika Mandanna

जहां सामंथा रुथ प्रभु के इस बिकनी लुक की बात करें तो वह सिंपल ब्राउन बिकनी को स्टाइल करती हुए नजर आ रही है तो दूसरी तरफ रश्मिका मंदाना ब्लू बिकनी को फ्लॉन्ट कर रही है। इसमें उनका किलर लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories