Home मनोरंजन Sana Makbul के ये 5 बीच लुक देख बढ़ जाएगी धड़कनें, वेकेशन...

Sana Makbul के ये 5 बीच लुक देख बढ़ जाएगी धड़कनें, वेकेशन पर आप दिखेंगी Bigg Boss OTT 3 विनर की कॉपी

Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल के इन पांच बीच लुक को देख आप रह जाएंगे दंग, नजर आ सकती हैं बीच वेकेशन पर सबसे खास, फटाफट करें पैक।

0
Sana Makbul

Sana Makbul: सना मकबूल वह नाम है जो फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यह सच है कि उनके फैशन का वाकई कोई जवाब नहीं है। तभी वह खुद को दिवा कहती है। उनके फैशन स्टेटमेंट को देखने के बाद बड़ी-बड़ी हसीनाएं मात खा सकती हैं। ऐसे में आप उनके बीच स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं जो वाकई काफी अट्रैक्टिव है। अगर आप खुद को बिग बॉस ओटीटी 3 विनर की तरह बीच वेकेशन पर स्टाइल करेंगी तो निश्चित तौर पर लोग आपके फैन हो जाएंगे। आपके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थकेंगे। आइए देखते हैं टॉप 5 बीच लुक।

पिंक साइड कट मोनोकिनी में Sana Makbul

पिंक साइड कट मोनोकिनी में Sana Makbul लोगों को इंप्रेस करती हुई नजर आ रही है और वह बीच वेकेशन पर टोंड फिगर के साथ लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। सिर्फ पिंक कलर में वह लोगों को दीवाना बना रही है और लड़कियों के बीच पिंक कलर की डिमांड को देखते हुए आप इस लुक को स्टाइल कर सकती हैं।

वन शोल्डर क्रॉप टॉप विद कलरफुल सारंग में Sana Makbul

सना मकबूल का यह बीच लुक किसी को भी लुभाने के लिए काफी है। इसके लिए आप एक व्हाइट स्टाइलिश क्रॉप टॉप को कलरफुल सारंग के साथ पेयर कर सकती हैं जिसमें आपको देख लोगों की नज़रें नहीं हटेगी।

प्रिंटेड बिकिनी विद व्हाइट लूज शर्ट में Sana Makbul

सना मकबूल की तरह आप स्क्वायर नेकलाइन बिकिनी को व्हाइट शर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस प्रिंटेड बिकनी को अगर आप इस शर्ट के साथ पेयर करेंगी तो निश्चित तौर पर सबसे हसीन नजर आएंगी।

स्टाइलिश कट आउट बिकिनी में Sana Makbul

सना का यह ब्लू बिकनी अवतार देख उनके फैंस हैरान रह जाएंगे क्योंकि दिवा किलर नजर आ रही है। उन्होंने स्टाइलिश बिकिनी टॉप को प्रिंटेड बिकिनी बॉटम के साथ पेयर करती हुई नजर आई है और उनके इस अंदाज को आप ट्राई कर सकती हैं।

व्हाइट मोनोकिनी में दिलकश दिखीं Sana Makbul

बीच वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं बिग बॉस ओटीटी विनर के इस मोनोकिनी लुक को जिसे वह एक फ्लावर के साथ एक्सेसरीज करती हुई नजर आई। उनकी खूबसूरती और सादगी में अलग टच देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version