Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनक्या Bigg Boss OTT 3 की फिक्स विनर है Sana Makbul? यहां...

क्या Bigg Boss OTT 3 की फिक्स विनर है Sana Makbul? यहां जानिए क्यों भड़के कटारिया के फैंस कर रहे तेजस्वी प्रकाश से तुलना

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 लगातार चर्चा में है और लगातार कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। वहीं इस सब के बीच कुछ ऐसा हुआ जिस पर यूजर्स सवाल उठने लगे हैं और इसकी तुलना बिग बॉस 15 से कर रहे हैं। लोगों का कहना यह भी है कि इस बार भी मेकर्स फिक्स विनर बना चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश की तरह इस सीजन में भी विनर का नाम तय है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों मेकर्स पर उठ रहे हैं सवाल और क्या है लोगों का कहना क्यों लवकेश कटारिया के फैंस भड़के।

क्या है ये माजरा

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सना मकबूल को Bigg Boss OTT 3 में बाहरवाला बनाया गया लेकिन एक्साइटमेंट में सना विशाल को इस बारे में हिंट दे देती है। इसके बाद बिग बॉस से पहले सना और विशाल को फटकार लगती है और सभी कंटेस्टेंट को क्लिप दिखाकर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद लोग सवाल उठाने लगे। दरअसल इससे पहले लव कटारिया जब बाहरवाला था तब कुछ इस तरह का ही माजरा हुआ था लेकिन इसके बाद लव को बिग बॉस की तरफ से एविक्ट कर दिया गया था।

घरवालों को मिली ये सजा

वहीं इस बार जब सना मकबूल से गलती हुई तो बिग बॉस के घर में गैस की सप्लाई ही बंद कर दी गई और पहले से पका हुआ खाना भी वापस ले लिया गया। घरवालों को भी भुगतनी पड़ी सना मकबूल की गलती की सजा। ऐसे में लोग भड़क गए हैं।

क्या कह रहे हैं लोग

ऐसे में कटारिया के फैंस का कहना है कि इस तरह शो सना मकबूल की तरफ से बायस्ड क्यों हो रही है जब कटारिया को पनिशमेंट दिया गया था तो वह काफी अलग था और उसे पूरे दिन बांधकर रखा गया। तो एक ने कहा यह फिक्स विनर है तो एक ने एलिमिनेशन की मांग की। एक यूजर ने कहा तेजस्वी प्रकाश की तरह यह भी अन डिजर्विंग विनर बनेगी। बता दें कि बिग बॉस 15 में जब तेजस्वी प्रकाश विनर बनी थी तब लोग इस बात को हजम नहीं कर पा रहे थे और बिग बॉस को ट्रोल करते हुए नजर आए थे क्योंकि फैंस का मानना था कि करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल शो का विनर बनना डिजर्व करते थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories