Home मनोरंजन रिवीलिंग व्हाइट ड्रेस में बॉसी तेवर दिखाती नजर आई Sana Makbul! Bigg...

रिवीलिंग व्हाइट ड्रेस में बॉसी तेवर दिखाती नजर आई Sana Makbul! Bigg Boss OTT विनर के इस अंदाज को देख नहीं होगा यकीन

Sana Makbul: लेटेस्ट लुक से सना मकबूल ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और फैंस उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। इस वीडियो को जिसने भी देखा बस देखते रह गया।

0
Sana Makbul
Sana Makbul

Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल चर्चा में है। फैंस उन्हें किस कदर प्यार करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। इस सब के बीच उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। इस लुक को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं और सना मकबूल अपने बदले हुए अंदाज से सुर्खियों में आ गई। कहने में दो राय नहीं है कि यह लुक देखने के बाद लोगों को झटका लगा है क्योंकि इसमें वह काफी अलग तेवर दिखाती नजर आई।

Sana Makbul का हटके अंदाज

जहां तक सना मकबूल की बात करें तो वह रिवीलिंग व्हाइट ब्लेजर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई वह भी ब्रालेस होकर। उनके इस लुक को देखकर उनके चाहने वाले को झटका लगा है क्योंकि उनका यह तेवर किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। इस वीडियो में वह व्हाइट ब्लेजर को ब्रालेस होकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है जिसके साथ वह ब्लू डेनिम जींस पेयर करती नजर आई।

स्टाइल का नहीं है जवाब

स्टाइलिश वेट हेयरस्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप और नो एक्सेसरीज में सना काफी खूबसूरत नजर आ रही है। उनके लुक को देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई। उनका यह स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है। वीडियो को कुछ देर में 41000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

फैंस कर रहे तारीफ

इस वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा, “स्वर्ग से उतरी हुई सबसे सुंदर अप्सरा।”तो कुछ फैंस उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते दिखे तो कुछ को यह पसंद नहीं आया है। लेकिन यह सच है कि इसे देखने के बाद उनके फैंस का बुरा हाल है।

सुर्खियों में बनी है सना

सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद से लगातार चर्चा में हैं। जहां एक तरफ नेजी के साथ वह सॉन्ग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है तो दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version