Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3 विनर Sana Makbul आखिर किसे कर रही मिस?...

Bigg Boss OTT 3 विनर Sana Makbul आखिर किसे कर रही मिस? विशाल-कटारिया संग फोटोज देख लोग बोले- ‘रिश्ते को क्या नाम…’

Sana Makbul: सना मकबूल की हुई विशाल ही नहीं कटारिया के साथ भी मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में इस कंटेस्टेंट को मिस करती नजर आई बिग बॉस ओटीटी 3 विनर।

0
Sana Makbul

Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोगों पर से इसका खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। जहां बिग बॉस ओटीटी 3 के कई कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में सना मकबूल, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे का नाम शुमार है। बिग बॉस के घर में इनकी दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया और शो खत्म होने के बाद एक बार फिर इस तिकड़ी जोड़ी को एक साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर तमाम फोटोज फिलहाल सुर्खियों में है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं लेकिन किस कंटेस्टेंट को मिस करती नजर आई।

इस कंटेस्टेंट को मिस कर रही Sana Makbul

दरअसल फोटोज को सना ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “रीयूनियन हम शिवानी कुमारी को मिस कर रहे हैं।” फोटोज और कैप्शन से यह तो साफ जाहिर है कि वह शिवानी को मिस कर रही है बिग बॉस के घर निकलने के बाहर। जहां घर में सना की दोस्ती कटारिया, विशाल और शिवानी के साथ काफी खास रही और वे एक साथ एक जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर थे वहीं शो से निकलने के बाद भी चारों काफी क्लोज हैं और लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

फोटोज पर फैंस लुटा रहे प्यार

फोटोज और कैप्शन को देखने के बाद शिवानी कुमारी ने कमेंट में बताया कि वह भी सबको मिस कर रही हैं। वहीं फोटोज को देख यूजर्स ने लिखा, “इस रिश्ते को क्या नाम दें।” तो दूसरे ने कहा, “बिग बॉस की सबसे आईकॉनिक जोड़ी।” एक ने कहा, “यह दोस्ती हम नहीं तोडेंगे।” तो दूसरे ने कहा आप तीनों हमेशा साथ रहना।

फैंस उन्हें देखने के लिए हैं बेताब

गौरतलब है कि सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी को अपने नाम कर चुकी है तो शो से बाहर आने के बाद वह लगातार खबरों में बनी हुई है। कभी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर वहीं कटारिया विशाल और सना को म्यूजिक वीडियो और बाकी प्रोजेक्ट में देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version