Home मनोरंजन Sapna Choudhary ने ‘बिंडे’ गाने पर दिखाया टशन, वेस्टर्न लुक और गॉगल्स...

Sapna Choudhary ने ‘बिंडे’ गाने पर दिखाया टशन, वेस्टर्न लुक और गॉगल्स से जीत लिया फैंस का दिल

0
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपनी अदाओं से लोगों को रिझाना तो जानती है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने एक बार फिर हंगामा मचा दिया है।।दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके स्टाइलिश लुक को देख लोगों की निगाहें थम गई है। एक तरफ जहां लोग उनके एक्सप्रेशन को देख प्यार लुटा रहे हैं वहीं उनकी स्टाइल और खूबसूरती को देख दीवाने हो गए हैं। सपना अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इस बार उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पर जो तड़का लगाया है वह वाकई काबिले तारीफ है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

सपना का स्टाइलिश अंदाज वाकई है कमाल

सपना चौधरी के इस वीडियो की बात करें तो इसे शेयर करते हुए सपना ने लिखा, “बलम मेरा बाल ही लॉम्बे ना बिण्डे भी लॉम्बे राखे।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ब्लैक टाइट टॉप और येलो कलर ट्राउजर में नजर आ रही है। उन्होंने इस लुक को ब्लैक गॉगल्स और पोनीटेल से कंप्लीट किया है। पहले वह कार में बैठ कर पोज देती है वहीं बाद में वह डंडे को हाथ में लेकर सड़क पर वॉक करती हुई नजर आती है। इस दौरान उनका अंदाज वाकई काफी खास है और उन्हें देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

एक्सप्रेशन से सपना ने लोगों को बनाया दीवाना

इस वीडियो में सपना लोगों को काफी इंप्रेस कर रही है और बैकग्राउंड में सपना का गाना ‘बिंडे’ चल रहा है जिस पर वह लिपसिंग कर रही है। अपने एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों को चकनाचूर कर रही हैं। यह पहली दफा नहीं है जब सपना रील्स की वजह से चर्चा में आई हो। वह अपने गानों पर आए दिन रील्स शेयर करती हैं और फैंस को इंप्रेस करती हैं। सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच सुर्खियों में रहना खूब जानती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version