Home मनोरंजन पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में ‘बार्बी’ नजर आई Sara Ali Khan हुई...

पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में ‘बार्बी’ नजर आई Sara Ali Khan हुई oops मोमेंट का शिकार, वीडियो देख ये क्या कह रहे लोग

Sara Ali Khan: उप्स मोमेंट का शिकार हुई सारा अली खान के इस वीडियो को देखने के बाद लोग चौंक गए हैं। आइए देखते हैं क्यों है यह चर्चा में।

0
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी क्यूटनेस से लोगों को दीवाना बना देती है। यह बात सच है कि फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इस सबके बीच सारा उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। दरअसल एक वीडियो को देखने के बाद लोग सारा अली खान की खूबसूरती को छोड़ उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी चर्चा में है और लोग इसे देखने के बाद अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे चर्चा में आई जरा हटके जरा बचके एक्ट्रेस।

टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं Sara Ali Khan

जहां तक सारा अली खान के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह पिक फ्रंट बॉब ड्रेस को स्टाइल करती हुई नजर आई है जो ऑफ शोल्डर में है। इस शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस में सारा अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही है। वहीं जब वह बैठती है तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है उसके बाद एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई नजर आती हैं। सारा इस ड्रेस को स्लिक बन हेयरस्टाइल और इयररिंग्स से कंप्लीट टच देखी नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी खास और खूबसूरत है लेकिन लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

लोग उड़ा रहे हैं मजाक

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा बधाई हो आपका यह वीडियो ऊप्स मोमेंट का शिकार हुआ तो दूसरे ने कहा उप्स मोमेंट। एक यूजर ने लिखा प्यारी लग रही हो लेकिन संभल कर रहना चाहिए था तो दूसरे ने कहा सावधानी हटी दुर्घटना घटी। एक यूजर का कहना है अब यह भी लाइमलाइट के लिए कुछ भी कर रही है तो दूसरे ने कहा कहां गया संस्कार।

सुर्खियों में रहती हैं सारा

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है और वह किसी न किसी वजह से फैंस को इंप्रेस करती हैं। अपनी क्यूट बिहेवियर और लुक से वह हर बार लोगों के बीच सुर्खियों में रहती है और उनका वेस्टर्न से लेकर एथेनिक कलेक्शन तक लाजवाब है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version