Home मनोरंजन Sara Ali Khan Trolled: ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट हो गई थीं सारा...

Sara Ali Khan Trolled: ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट हो गई थीं सारा अली, Video Viral होने के बाद फैंस ने लगाई ‘क्लास’

0

Sara Ali Khan Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं की उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रोलर्स ने एक बार फिर से उन्हें निशाने पर ले लिया है। लेकिन सारा अली खान के लिए यह पहली बार नहीं है जब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है इससे पहले भी सारा कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

2019 का वीडियो हो रहा है वायरल

अभिनेत्री सारा अली खान का वायरल हो रहा ये वीडियो साल 2019 का है। सारा उस समय एक प्रोग्राम में गई हुई थी जहां उन्होंने अपने पर्शनल एक्सपीरियंस को शेयर किया। उसके बाद उन्होंने कहा था कि ” मेरा सपना था की मैं भी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढाई करूं। इसके लिए मैं इंग्लैंड तक गई थी। वहां पर जाने के बाद भी मेरा दाखिला ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में नहीं हुआ। उस समय मुझे लग रहा था कि यह दुनिया यहीं खत्म हो जाएगी। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था की मुझे क्या करना चाहिए क्या नहीं। मैंने हिम्मत जुटाकर अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बताया। उसके कुछ समय के बाद मैं कोलंबिया आकर रहने लगी जो मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन हिस्सा है।

ये भी पढ़ें: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

यूजर्स ने किया ट्रोल

सारा अलीखान को इस वीडियो के वायरल होने के बाद जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस वीडियो में उन्हें नेपोटिज्म का भी ज्ञान दे दिया है। बता दें कि अभिनेत्री सारा ने कोलंबिया विश्वविद्यालय से अपनी पढाई की है। वहां से पढाई करने के बाद वो भारत आई और इसके बाद वो रोमंटिक ड्रामा केदारनाथ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।


ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version