Home मनोरंजन पर्ल वर्क हॉट ड्रेस पहन कर्वी हुस्न का दीदार कराती Sara Tendulkar,...

पर्ल वर्क हॉट ड्रेस पहन कर्वी हुस्न का दीदार कराती Sara Tendulkar, तस्वीरें देख शुभमन गिल के नाम का होने लगा चर्चा

हाल में Sara Tendulkar ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पर्ल वर्क हॉट ड्रेस पहने और अपना कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं। तस्वीरें देखते ही हर कोई शुभमन गिल का नाम लेने लगा।

0
Sara Tendulkar
Sara Tendulkar

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। तेज़ी से सामने आती इन अफवाहों में दोनों को कपल बताया जाता है। इसलिए जब भी सारा (Sara Tendulkar) अपने सोशल मडिया हैंडल पर कुछ भी पोस्ट करती हैं लोग उसे क्रिकेटर से कनेक्ट करने लगते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जैसे ही सारा ने अपने सोशल मडिया हैंडल पर अपनी लेटस्ट तस्वीरें शेयर की फैंस उन्हें शुभमन गिल के नाम से छेड़ने लगे। चलिए जानते हैं कैसे।

Sara Tendulkar ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

हर बार की तरह सोशल मीडिया सेंसेशन सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ लेटस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। अपनी इन फोटोज में सारा पर्ल वर्क हॉट ड्रेस पहने अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। अगर बात की जाए उनके लुक की तो सारा ने अपने इस लुक को और भी अट्रेक्टिव बनाने के लिए ब्लैक हाई हील्स, गोल्डन ब्रेसलेट्स और स्टाइलिश स्टड्स को वेयर किया है।

तस्वीरें देख शुभमन गिल के नाम से सारा को छेड़ने लगे फैंस

इसी के साथ आपको बता दें जैसे ही सारा तेंदुलकर ने यह रीसेंट तस्वीरें शेयर की हर कोई उन्हें शुभमन गिल के नाम से छेड़ने लगा। इसी बीच एक यूजर ने शुभमन गिल को टैग करते हुए लिखा “क्यों भाई कैसी लगी हमारी भाभी” यहीं एक ने सारा की टांग खीचते हुए कमेंट किया “सारा भाभी” वहीं एक यूजर ने तो लिख डाला “शुभमन भाई जल्दी से शादी करो लड़के बिगड़ रहे हैं भाभी को देख कर”।

शुभमन से मिलने पहुंची थी सारा

बीते कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी जिसके अनुसार सारा तेंदुलकर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शुभमन गिल से मिलने क्रिकेट ग्राउंड में पहुची थी। हालांकि उनके द्वारा इसपर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version