Home मनोरंजन स्टाइलिश जिम लुक में नजर आई Sara Tendulkar तो क्यों अटक गई...

स्टाइलिश जिम लुक में नजर आई Sara Tendulkar तो क्यों अटक गई लोगों की नजरें, जानिए क्या है फिटनेस सीक्रेट

Sara Tendulkar: टोंड फिगर को देखने के बाद फैंस की अटकी निगाहें लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर क्या है सारा तेंदुलकर की फिट बॉडी का राज। कैसे खुद को हेल्दी रखती हैं सचिन की लाडली।

0
Sara Tendulkar
Sara Tendulkar

Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। यह बात सच है कि वह अपनी फिटनेस से लोगों को दीवाना बना देती है लेकिन क्या आपको पता है कि फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वह न सिर्फ जिम जाती है बल्कि डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं। इस सबके बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें ट्रेडी जिम वेयर में स्पॉट किया गया और फिटनेस पर लोगों की निगाहें अटक गई। ऐसे में आइए जानते हैं क्या है फिटनेस सीक्रेट।

स्टाइलिश लुक में Sara Tendulkar की फिटनेस पर अटकी नजरें

जहां तक की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट को ग्रीन टाइट जिम पेंट के साथ कैरी करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उनके हाथ में एनर्जी ड्रिंक है और वह हैंड बैग से लुक को कंप्लीट कर रही हैं। पोनीटेल हेयरस्टाइल और नो मेकअप में उनकी खूबसूरती और फिटनेस पर लोगों की नजरें टिक गई है।

इस तरह सारा रखती है खुद को फिट

जॉगिंग लवर है सारा

सारा तेंदुलकर जॉगिंग करना बेहद पसंद करते हैं और यह उनकी फिटनेस का बहुत बड़ा सीक्रेट है। न सिर्फ जिम बल्कि वह जॉगिंग पर भी ध्यान देती हैं।

योग को भी करती हैं फॉलो

सारा तेंदुलकर जिम ही नहीं योग को भी फॉलो करती हैं और वह एक योग लवर है। मेंटल फिटनेस और फिजिकली खुद को फिट रखने के लिए वह योग करती हैं।

खुद को रखती हैं हाइड्रेटेड

सारा तेंदुलकर अपने आप को हाइड्रेटेड रखने में भरोसा करती हैं और यह उनकी फिटनेस और खूबसूरती का राज है। वह रोजाना कम से कम 8 गिलास पानी पीती हैं।

डाइट का रखती हैं खास ख्याल

सारा तेंदुलकर अपनी डाइट का खास ख्याल रखती हैं और ऐसे में पोषक तत्वों से भरपूर खाना खाती हैं। हरी पत्तेदार सब्जियां और घर के खाने को वह पसंद करती हैं। वह व्होल ग्रेन, दही, स्प्राउट्स, चावल, सूप, ड्राई फ्रूट्स खाती हैं और इसके अलावा जंक फूड से दूरी बनाकर रखती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version