Home मनोरंजन Sarfira Twitter Review: क्या ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बाद यहां कमाल...

Sarfira Twitter Review: क्या ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बाद यहां कमाल कर पाए अक्षय कुमार? दर्शकों के आने लगे इस तरह रिएक्शन

Sarfira Twitter Review: अक्षय कुमार की फिल्म को देखकर क्या कर रहे हैं लोग, आइए जानते हैं क्या लोगों को पसंद आई यह फिल्म और राधिका मदान के साथ उनकी जोड़ी।

0
Sarfira Twitter Review
Sarfira Twitter Review

Sarfira Twitter Review: अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फैंस के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। यही वजह है कि एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सरफिरा‘ को लेकर आ चुके हैं और क्या इस बार वह अपना जादू चलाने में कामयाब हो पाएंगे। इस बात को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आज रिलीज हुई फिल्म ‘सरफिरा’ को लेकर क्या कह रहे हैं लोग इस बारे में आइए जानते हैं। आखिर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद कैसी लगी लोगों को यह फिल्म। क्या लगातार फ्लॉप देने के बाद इस बार अक्षय दिखा पाए कमाल।

अलग है यह फिल्म

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शकों की बात करें तो लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे नेगेटिव रिव्यू भी दे रहे हैं। निर्देशक सुधा प्रसाद के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका मदान के अलावा परेश रावल लीड रोल में नजर आए। फिल्म की कहानी काफी अलग है जो एक मिडिल क्लास शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो गरीबों की भलाई के लिए कुछ अलग करने की सोचता है। अब ऐसे में क्या वह गरीबों के लिए एयरलाइंस की शुरुआत कर पाएगा। इस फिल्म की कहानी कैसी लगी लोगों को इसे जानने के लिए देखिए सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन।

क्या कह रहे लोग

अक्षय कुमार की फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉस मिल रहे हैं और लोग इसे हिट हटाते नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा सरफिरा फिल्म #Indian2FromJuly12 के लिए सिरदर्द बन जाएगी क्योंकि इसकी समीक्षा #Indian3 के मुकाबले बहुत अच्छी आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version