Home मनोरंजन Screening of AP Dhillon: First Of A Kind के इवेंट में इन...

Screening of AP Dhillon: First Of A Kind के इवेंट में इन सितारों ने लगाया तड़का, रणवीर संग मस्ती करते दिखे सलमान

0
Screening of AP Dhillon

Screening of AP Dhillon: पॉपुलर इंडो कनाडाई सिंगर एपी ढिल्लों की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं रिलीज से पहले एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री सीरीज के लिए स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस इवेंट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक पहुंचे थे। वहीं इस खास मौके पर अवनीत कौर, मलाइका अरोड़ा से लेकर मृणाल ठाकुर तक भी नजर आई थी। इस इवेंट में सभी स्टार्स जमकर मस्ती करते हुए नजर आए और सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस इवेंट में सभी सितारों का ग्रैंड वेलकम किया गया और फिलहाल यह सुर्खियों में है।

सलमान की धांसू एंट्री

जहां तक इस इवेंट की बात करें तो इसमें सलमान खान भारी सिक्योरिटी के साथ पहुंचे थे और अपने धांसू एंट्री से लोगों का ध्यान खींच लिया। ग्रे टी-शर्ट और डेनिम में सलमान खान का अंदाज काबिले तारीफ था।

मस्ती करते दिखे सलमान और रणवीर

वहीं एपी ढिल्लों की बात करें तो उन्होंने इस खास दिन के लिए अपना पूरा लुक कलरफुल रखा था और वह कलरफुल थ्री पीस में नजर आए।

इस खास मौके पर रणवीर सिंह ऑल व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं और इस दौरान सलमान खान, एपी ढिल्लों और रणवीर सिंह मस्ती करते दिख रहे हैं।

ओरी और एमसी स्टेन का जलवा

बॉलीवुड में चर्चा में रहने वाले ओरी भी इस इवेंट में शिरकत करते हुए दिखाई दिए और इस दौरान एमसी स्टेन भी नजर आए।

यह होगी डॉक्युमेंट्री की कहानी

बता दे कि एपी ढिल्लों पर बनी डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ 18 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं एपी सीरीज को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। गौरतलब है कि एपी ढिल्लों ने ब्राउन मुंडे फेक एक्सक्यूज से लेकर कई ऐसी हिट गाने दिए हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं जहां तक इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज की बात करें तो अमृत पाल सिंह ढिल्लों के जीवन में आए उतार चढ़ाव की यह कहानी है जो 4 एपिसोड में रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है कि कैसे एपी ढिल्लों खुद सुपरस्टार बने और म्यूजिक की दुनिया में आइकॉन कहे गए यही है इस डॉक्यूमेंट्री की कहानी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version