Home Viral खबर Sara Ali Khan को एब्स बनाते देख यूजर्स क्यों बोले- “भाभी जी...

Sara Ali Khan को एब्स बनाते देख यूजर्स क्यों बोले- “भाभी जी कार्तिक आर्यन भईया को बुला लो?”

Sara Ali Khan का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें वह एब्स बना रही हैं।

0
SARA ALI KHAN
SARA ALI KHAN

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी एक्टिंग हो या फिर फिटनेस हो सभी फैंस को खूब पसंद आती है। वो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जानें लगी हैं। यही वजह है कि, सारा सोशल मीडिया पर कुछ भी डालती हैं वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। सारा के हर पोस्ट पर उनके फैंस भर-भरकर प्यार लुटाते हैं। एक्ट्रेस भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हुई कई सारी चीजें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। सारा ने एक ऐसा ही वीडियो इस्टाग्राम पर डाला है। जिसमें वो एब्स बना रही हैं।

Sara Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर किया एब्स बनाते हुए वीडियो पोस्ट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सारा एब्स की एक्सरसाइज कर रही हैं। इस दौरान वो जमकर पसीना बहा रही हैं। सारा को जिम में पसीना बहाता देख कुछ यूजर्स से नहीं रहा गया और वो प्रतिक्रिया देने लगे एक ऐसी ही प्रतिक्रिया एक यूजर ने दी। जिसमें उसने लिखा-“भाभी जी कार्तिक आर्यन भईया को बुला लो?”

यूजर्स लेने लगे मजे

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का पहला प्यार सारा अली खान बताई जाती हैं। इन दोनों के अफेयर के बाद इनके ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यही वजह है कि, यूजर्स अब कमेंट करते हुए सारा को चिढ़ा रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग उनकी फिटनेस की काफी सारी तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ सारा ने एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें वह कहीं घूमती हुई नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version