Home मनोरंजन Seema Haider और Sachin Meena पर बने फिल्म तो ये सुपरस्टार है...

Seema Haider और Sachin Meena पर बने फिल्म तो ये सुपरस्टार है AI की पहली पसंद! रिसर्च कर देगी हैरान

0
Seema Haider and Sachin Meena

Seema Haider and Sachin Meena: इन दिनों सीमा गुलाम हैदर और सचिन मीणा की लवस्टोरी देशभर में सुर्खियां बटोर रही है। पाकिस्तान से गैरकानूनी तरीके से भारत में 4 बच्चों के साथ घुसी सीमा हैदर और सचिन मीणा का प्यार कई लोगों को सही लग रहा है तो कई लोगों ने इसपर गंभीर सवाल उठाए है। एक बड़ा वर्ग सीमा हैदर को पाकिस्तान की एजेंट भी बता रहा है क्योंकि इस प्रेम कहानी में कई ऐसे सवाल है जिनके जवाब अब तक नहीं मिले हैं। मीडिया में भी ये मुद्दा जमकर छाया हुआ है और बीते दिनों को सीमा और सचिन की जोड़ी को फिल्म में काम करने का ऑफर भी मिल गया। अब ये मुद्दा इतना बड़ा बन चुका है कि इसपर लोग AI रिसर्च तक कर रहे हैं।

सीमा गुलाम हैदर और सचिन मीणा को फिल्म में काम करने का ऑफर

हाल ही में जब सीमा गुलाम हैदर और सचिन मीणा को फिल्म में काम करने का ऑफर मिला तो AI पर भी रिसर्च हुई कि अगर सचिन और सीमा हैदर की लवस्टोरी को सिल्वर स्क्रीन पर फिल्माया जाए तो कौन से कलाकार इन दोनों के रोल के लिए सबसे फिट रहेंगे। एक तरफ जहां सचिन और सीमा हैदर का मामला राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है और तमाम एजेंसियां इसपर जांच कर रही है वहीं कुछ लोगों को अलग ही फितूर चढ़ा है। खैर आइए जानते है AI ने किस स्टार्स को इस लवस्टोरी में किरदार अदा करने के लिए सबसे सटीक माना है।

AI रिसर्च में IMB रेटिंग्स और मीडिया रिपोर्ट्स को भी बनाया आधार

Pubg से शुरू हुई इस लव स्टोरी पर अगर फिल्म बने तो AI के मुताबिक सचिन मीणा के रोल के लिए तीन सुपरस्टार का नाम सबसे पहले आया। जी हां, सचिन के रोल के लिए AI ने आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और विक्की कौशल को सबसे बेहतर बताया। वहीं बात करें सीमा हैदर के किरदार की तो विद्या बालन, कंगना रनौत और तब्बू को इस रोल के लिए सबसे फिट माना गया है। इस AI रिसर्च में IMB रेटिंग्स और मीडिया रिपोर्ट्स को भी आधार बनाया गया है।

सचिन मीणा को हो सकती है जेल की सजा

अब ये फिल्म बनेगी या नहीं ये तो समय बताएगा पर फिल्म जिस तरह ATS और NIA IS प्रकरण को जांच कर रही है उससे लग रहा है कि जल्द इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। कानूनी जानकारों को मानें तो सीमा गुलाम हैदर को भारत में आय गैरकानूनी तरीके से प्रवेश करने के चलते पाकिस्तान डिपोर्ट किया जा सकता है वहीं सचिन मीणा पर पुलिस में जानकारी न देने के आरोप में जेल की सजा हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version