Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनमुसीबत में फंसी Seema Haider की लव स्टोरी पर बनी फिल्म 'कराची...

मुसीबत में फंसी Seema Haider की लव स्टोरी पर बनी फिल्म ‘कराची टू नोएडा’! थीम सॉन्ग में तिरंगे को लेकर हुई बड़ी गलती

Date:

Related stories

Seema Haider: पाकिस्तान से कानून को हाथ में लेकर अवैध तरीके से भारत में घुसने वाली सीमा हैदर पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रही है। पबजी के जरिए सचिन मीना से सीमा की हुई मुलाकात के बाद प्यार का जुनून कुछ इस तरह कदर सवार हुआ कि सीमा अपने 4 बच्चों के साथ भारत आ गई। जी हां, सीमा हैदर और उनके पति सचिन मीना की लव स्टोरी निश्चित तौर पर किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है जिसमें प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए सात समंदर पार से आ जाती है। कुछ ऐसी ही यह कहानी है सीमा हैदर की जिस पर फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ बनाई जा रही है।फिल्म का थीम सॉन्ग ‘चल पड़े हम‘ रविवार 20 अगस्त को रिलीज किया गया जिसमें लोगों की निगाहें तिरंगे पर अटक गई है। आईए जानते हैं आखिर क्यों हो रहा है बवाल।

सीमा हैदर के किरदार में छाई फरहीन

जिस तरह सीमा हैदर सरहदें पार कर और दीवारों को लांघकर अपने चारों बच्चों के साथ भारत आ रही है। वह देख लोगों की बेताबी फिल्म के लिए बरकरार है लेकिन गाने ने एक गलती हो गई है। गाने की बात करें तो इसमें फरहीन फलक सीमा हैदर के किरदार में जान डाल रही है। वहीं इस वीडियो की शुरुआत मोबाइल में गेम खेलती हुई फरहीन फलक को दिखाया गया है जो अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान का पासपोर्ट लेकर घर से निकलती है और सरहद पर जंजीरे देखकर वह वहां रोने लग जाती हैं।

आखिर क्या हो गई गलती

जब ऑटो में बैठकर भारत आ रही होती है तो उनके पीछे सड़क के किनारे भारत का झंडा लगा हुआ है और इसे देख लोग हैरान रह जाते हैं लेकिन कुछ समय के बाद वहां वह झंडा नहीं दिखाई देता है। इसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और इस गलती को लेकर हंगामा जारी है। जहां तक सीमा हैदर पर बनी फरदीन खान की बात करें तो वह हवाई जहाज पर बैठकर भारत आ जाती है और भारत में आकर तिरंगे को लहराती हुई नजर आती हैं। वहीं भारतीय महिला का किरदार किस तरह सीमा हैदर निभा रही है इस फिल्म में इसे भी दिखाया गया है।

लव स्टोरी जाने के लिए दुनिया है बेकरार

बता दे कि सीमा हैदर और सचिन मीना की लव स्टोरी जानने के लिए पूरी दुनिया बेकरार है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों की मुलाकात पब्जी गेम के जरिए हुई और क्या वे किसी भी साजिश में हिस्सा तो नहीं ले रहे हैं और वे सच में एक लव बर्ड्स हैं। फिलहाल कई सवालों के घेरे में सीमा हैदर है लेकिन उनकी फिल्म अमित जानी के प्रोडक्शन में बनाई जा रही है। भरत सिंह के निर्देशन में बनी ‘कराची टू नोएडा‘ फिल्म जल्द आप देख सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories