Home मनोरंजन ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ के बाद Shah Rukh Khan के साथ फिर...

‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ के बाद Shah Rukh Khan के साथ फिर काम करेंगे Farhan Akhtar! जवाब सुनकर यकीन नहीं कर रहे फैंस

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान और फरहान अख्तर की फिल्म को लेकर अगर आप कर रहे थे इंतजार तो डायरेक्ट में फैंस को दिया खास सरप्राइज, कहीं ये बात जिसे जानकर आप रह जाएंगे हैरान।

0
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ से लेकर डॉन जैसी फिल्मों से अपनी एक अलग छवि बनाने वाले फरहान लोगों को इंप्रेस करने की भरसक कोशिश करते हैं। हाल ही में फरहान ने इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि वह बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाएंगे और दोनों हाथ मिलाने वाले हैं। इसके बाद लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है और अब लोग उस क्षण के लिए इंतजार में लग गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

फरहान खान और Shah Rukh Khan की जोड़ी को लेकर उठे सवाल

दरअसल शाहरुख खान और फरहान अख्तर एक साथ ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बड़ी बजट की फिल्मों ने फैंस के बीच अलग ही पहचान बनाई और आज भी शाहरुख खान की एक्टिंग को लोग दिलों जान से चाहते हैं। ऐसे में फरहान अख्तर ने जब डॉन 3 के अनाउंसमेंट की तो लोगों को झटका लगा जब शाहरुख को रणवीर सिंह के साथ रिप्लेस किया गया। ऐसे में दोनों के बीच अनबन की खबरें भी आने लगी थी लेकिन इस सबके बीच हाल ही में फरहान अख्तर से जब यह पूछा गया कि क्या भविष्य में शाहरुख खान के साथ वह काम करेंगे। ऐसे में उनका जवाब लोगों के लिए झटके से कम नहीं है।

फरहान ने कहीं ये बात

दरअसल हाल ही में मुंबई में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘लक्ष्य’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां फरहान अख्तर ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि “हां बिल्कुल मैं शाहरुख खान के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हूं हम ऐसा कोई सब्जेक्ट ढूंढेंगे जिस पर हम साथ काम करना चाहते हो और उस पर जरूर काम करेंगे। हमें बस उस सब्जेक्ट की तलाश है और हम 100% काम करेंगे।”

शाहरुख और फरहान को साथ देखने के लिए लोग एक्साइटेड

निश्चित तौर पर फरहान अख्तर यह या जवाब लोगों के लिए वाकई काफी एक्साइटिंग है क्योंकि दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दोनों डॉन, डॉन 2, लक बाय चांस जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version