Home मनोरंजन परिवार संग बेस्ट फ्रेंड फराह खान का दुख बाटने पहुंचे Shah Rukh...

परिवार संग बेस्ट फ्रेंड फराह खान का दुख बाटने पहुंचे Shah Rukh Khan, वीडियो देख भर आईं लोगों की आंखें

हाल में फराह खान की मां का निधन गो गया जिससे, Shah Rukh Khan अपनी बेस्ट फ्रेंड का दुख बाटने अपने परिवार संग पहुंचे नजर आए।

0
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: मशहूर फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान पर इन दिनों दिखों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल, कल यानी 26 जुलाई 2024 को फराह की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया है। मां के यूं चले जाने का सदमा कोरियोग्राफर बर्दाश्त नहीं कर पाईं और गम में डूबी हुई हैं। इसी बीच अपनी बेस्ट फ्रेंड का दुख बाटने और उन्हें सहानुभूति देने बॉलीवुड के बादशाह उर्फ शाहरुख़ खान भी पहुंच गए हैं। चलिए एक्टर की इस वीडियो पर के नजर डालते हैं।

बेस्ट फ्रेंड फराह का दुख बाटने पहुंचे Shah Rukh Khan

फिल्ममेकर फराह खान की मां मेनका ईरानी के निधन में कई मशहूर सितारों को देखा गया। इसी तरह जैसे ही यह खबर किंग खान यानी शाहरुख़ खान तक पहुंची वह अपने पूरे परिवार के साथ फराह का गम बाटने और उन्हें हिम्मत देने उनके घर पहुंच गए। एक्टर का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह, उनकी वाइफ गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना खान के साथ फराह के घर पहुंचे नजर आ रहे हैं।

फराह को संभालते दिखे शाहरुख़

कई वीडियोज में देखा जा रहा है कि, बॉलीवुड के बादशाह उर्फ शाहरुख़ खान गम में डूबी अपनी बेस्ट फ्रेंड फराह खान को काफी अच्छे से समझाते और उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें, शाहरुख़ के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रानी मुखर्जी, शिव ठाकरे और रैपर एमसी स्टैन भी फराह का गम बाटते और उन्हें संभालते नजर आए।

अचानक बिगड़ गई थी फराह की मां की तबियत

बता दें कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि, बीते कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर फराह खान की मां की सर्जरी हुई थी और जिसके बाद वह सही सलामत घर भी लौट आईं। लेकिन अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई जिससे उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया हालांकि, लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा पाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version