Home मनोरंजन जब विराट कोहली को Shah Rukh Khan ने कहा ‘दामाद’ तो फैंस...

जब विराट कोहली को Shah Rukh Khan ने कहा ‘दामाद’ तो फैंस रह गए शॉक्ड, हर बार हाजिरजवाबी से दिल जीत लेते हैं किंग खान

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान आस्क मी सेशन के दौरान अपने अलग अंदाज में जवाब देने के लिए चर्चा में रहते हैं। कई दफा वह इस सेशन को लेकर लाइमलाइट में आ जाते हैं। कभी उन्होंने विराट कोहली को दामाद कह दिया था तो कभी किसी और की गर्लफ्रेंड की शादी पर टिप्पणी कर चुके हैं। आइए जानते हैं शाहरुख खान के टॉप फाइव आस्क में सेशन।

0

Shah Rukh Khan: अपनी फिल्मों में एक्टिंग के लिए शाहरुख खान काफी मशहूर हैं। रोमांटिक अंदाज से लेकर उनका एक्शन अवतार देख फैंस हैरान रह जाते हैं लेकिन यह भी सच है कि अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी किंग खान जाने जाते हैं। हर बार हेटर्स और ट्रोलर्स की बोलती बंद करना वह खूब जानते हैं। वहीं आस्क मी सेशन के दौरान फैंस के साथ जब शाहरुख रूबरू होते हैं तो अपने जवाब देने के स्टाइल से सामने वाले की बोलती बंद कर देते हैं। हाल ही में टाइगर 3 को लेकर जबरदस्त जवाब देने वाले शाहरुख कई दफा लाइमलाइट में आए हैं। आइए देखते हैं उनके टॉप फाइव आस्क मी सेशन।

विराट को कहा था दामाद

आस्क मी की बात अगर करें तो एक दफा अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली को शाहरुख खान ने दामाद कह दिया था। इस वजह से वह काफी चर्चा में रहे। दरअसल सोशल मीडिया पर जब एक यूजर ने शाहरुख खान से विराट कोहली के बारे में पूछा और उनके बारे में कुछ कहने को कहा। तो शाहरुख ने मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी। उन्होंने कहा, “मैं विराट कोहली को काफी प्यार करता हूं और वह मेरे लिए अपने हैं और उनकी खुशी की प्रार्थना करूंगा। भाई दामाद जैसा है हमारा।”

फैंस की कर दी बोलती बंद

एक दफा एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “जवान देखकर 15-20 टिकट बेच चुके हैं लोगों को मोटिवेट करके। कुछ कमीशन का जुगाड़ होगा क्या डंकी में भी बिजनेस लेंगे।” इस पर मजेदार जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा मोटिवेशन की कमीशन नहीं होती पगले। नेकी कर और दरिया में डाल लव यू।”

शाहरुख ने बताया बिखरे बालों का राज

एक बार एक यूजर ने कहा था कि “आपकी बिखरे बिखरे बालों का राज क्या है।” इस पर शाहरुख खान ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “आशिक हूं ना, शराबी आंखें, बहकी-बहकी चाल। हंसता हुआ चेहरा और बिखरे बिखरे बाल।”

डंकी रिलीज डेट पर बोले शाहरुख

वहीं आस्क मी स्टेशन के दौरान डंकी को लेकर बात करते हुए एक यूजर ने पूछा, “डंकी की रिलीज डेट फिक्स है ना।” इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया डंकी फिक्स ही है और क्या करूं माथे पर गुदवाउ।”

शादी का रिश्ता ले जाने पर बोले थे एसारके

वहीं जब एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के लिए लिखा, “मुझे मेरी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करनी है उनके घर आप मेरा रिश्ता लेकर जाओ ना प्लीज।” इस पर शाहरुख खान ने मजेदार जवाब दिया और कहा कि “भाई तेरी मुश्किलें और बढ़ जाएगी मैं गया तो तेरा पत्ता साफ।” इस जवाब को लोगों ने काफी पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version