Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनIIFA में लाल सिंह चड्ढा को लेकर Shah Rukh Khan ने आमिर...

IIFA में लाल सिंह चड्ढा को लेकर Shah Rukh Khan ने आमिर का उड़ाया मजाक! इन मौकों पर भी दिखा दोनों सुपरस्टार का कोल्ड वॉर

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड स्टार्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी हमेशा चर्चा में होता है। दो एक्टर्स एक दूसरे के जिगरी दोस्त भी होते हैं तो उनके दुश्मनी भी लोगों के बीच हमेशा चर्चा में होता है। इस सबके बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते दिन आईफा अवार्ड 2024 (IIFA Awards 2024) में आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद दोनों स्टार्स के रिलेशनशिप पर एक बार फिर सवाल उठने लगे। यह पहली दफा नहीं है जब आमिर और शाहरुख खान का रिलेशन सुर्खियों में आया हो। दरअसल लाल सिंह चड्ढा को लेकर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद लोगों का मानना है कि इशारों इशारों में किंग खान ने आमिर को रोस्ट किया।

क्या बोले है Shah Rukh Khan

आइफा के दौरान शाहरुख खान से विक्की कौशल पूछते हैं कि लाल सिंह चड्ढा उन्होंने क्यों नहीं किया। इस बार शाहरुख खान बेधड़क होकर जवाब देते हैं कि आमिर खान को भी यह नहीं करना चाहिए था। करीना कपूर के साथ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी जिसे फैंस ने सिरी से खारिज कर दिया।

Shah Rukh Khan को लेकर ये क्या बोले थे आमिर

लेकिन जब शाहरुख खान और आमिर खान की बात करें तो उनकी दोस्ती पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। आमिर खान ने कहा था कि शाहरुख हमारे घर के एक नौकर के कुत्ते का नाम है। नौकर के साथ-साथ उसका कुत्ता शाहरुख भी आया था। उन्होंने कहा था कि शाहरुख उनके पैरों के तलवे चाट रहा है और बिस्किट मांग रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी।

Shah Rukh Khan और आमिर ने कहीं थी ये बात

वहीं बात में शाहरुख खान ने कहा था कि उनके बच्चे मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फैन थे लेकिन अब नहीं रहेंगे। वहीं विवाद बढ़ने के बाद आमिर ने कहा था कि शाहरुख को लेकर उन्होंने सिर्फ मजाक किया था इसका शाहरुख खान से कोई लेना देना नहीं था।

Shah Rukh Khan को मिला अवार्ड

इस पोस्ट के साथ लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं लोगों का कहना है कि यह सब फिल्मफेयर के दौरान शुरू हुआ जब आमिर खान को उनकी फिल्म रंगीला के लिए अवार्ड नहीं मिला लेकिन डीडीएलजे के लिए शाहरुख खान को अवार्ड दिया गया।

Shah Rukh Khan के घर खाने के बारे में आमिर ने कही थी ये बात

अगर आमिर खान और शाहरुख खान की बात करें तो एक बार आमिर खान ने कहा था कि जब शाहरुख खान के घर एप्पल के सीईओ टिम कुक आए थे तो शाहरुख ने उन्हें भी बुलाया था लेकिन वह अपना टिफिन साथ लेकर पहुंचे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories