Home मनोरंजन फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर वापस लौटे Shah Rukh Khan, वीडियो...

फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर वापस लौटे Shah Rukh Khan, वीडियो देख यूजर्स बोले “किंग वापस…

हाल में Shah Rukh Khan को पेरिस सोने के सिक्के से सम्मानित किया गया है, यहीं अब उनका वीडियो सामने आया है जिसमें वह इंडिया वापस लौटते नजर आ रहे हैं।

0
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख़ खान को लोग देश ही नहीं विदेश तक से अंधा प्यार देते हैं। एक्टर ने अपने शानदार काम के चलते कई बड़े अवार्ड्स अपने नाम किये हैं। यहीं अब खबरें समाने आई थी कि, किंग शाहरुख़ को पेरिस के एक म्यूजियम द्वारा सोने के सिक्के से सम्मानित किया गया। इतना बड़ा सामान हासिल करने वाले एक्टर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर विदेश से वापस अपने देश लौट आए हैं चलिए उनकी वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

फैमिली संग वापस लौटे Shah Rukh Khan

हाल में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो तेजी से सामने आ रही हैं जिनमें, बॉलीवुड के किंग खान अपनी फैमिली संग एरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। उनकी इस वीडियो से यह साफ हो रहा है कि वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर विदेश से वापस लौट रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें अपनी इस वीडियो में शाहरुख़ खान ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं। चलिए अब जानते हैं उन्हें सोने के सिक्के से किस तरह सम्मानित किया गया है और क्यों।

सोने के सिक्के से सम्मानित हुए SRK

शाहरुख़ खान के दीवाने दुनियां भर में फैले हुए हैं और लोग उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच पेरिस के फेमस ग्रेविन म्यूजियम ने एक्टर के काम को सराहने और उन्हें सम्मान देने के लिए साल 2018 में एक सोने का सिक्का कस्टमाइज करवाया, जिसपर शाहरुख़ की तस्वीर बनी हुई है। यहीं अब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस सिक्के की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है जिससे वह अपने इस सम्मान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

शाहरुख़ खान का वर्क फ्रंट

अगर बात की जाए शाहरुख़ खान के वर्क फ्रंट की तो, आपको बता दें एक्टर को उनकी अपकमिंग फिल्म किंग में देखा जा सकता है। यहीं बताया जा रहा है कि, उनकी इस अपकमिंग फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान भी उनके साथ नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version