Home मनोरंजन Bollywood’s King Khan की मन्नत में आखिर कैसे घुस गए 2 संदिग्ध?...

Bollywood’s King Khan की मन्नत में आखिर कैसे घुस गए 2 संदिग्ध? कहां थे शाहरुख और उनकी सिक्योरिटी

0

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की निजी जिंदगी में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी पर जहां पिछले दिन धोखाधड़ी का आरोप लगा था वहीं अब शाहरुख के घर मन्नत में दो शख्स घुस आए थे। ऐसे में इस मामले की जांच लगातार जारी है। यह मामला गुरुवार के रात 9:30 बजे का है जब सिक्योरिटी की निगाहों से बचते हुए दो शख्स मन्नत में आए थे। वह बिल्डिंग के तीसरे मंजिल तक पहुंच चुके थे और फिर सेक्युरिटी ने उन्हें देख लिया और फिलहाल उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर जो चर्चा में है।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान के मन्नत में रात को दो शख्स घुसे थे। वह सिक्योरिटी से छुपते हुए बंगले की तीसरी मंजिल तक पहुंच गए थे। बाद में इस मामले में बांद्रा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने कहा है कि घर में बिना अनुमति के घुसने समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत इस मामले की जांच की जा रही है और तथ्यों को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों शख्स की उम्र 21 से 25 वर्ष है। दोनों शख्स गुजरात से आए हुए थे। आरोपियों ने कहा है कि वे वहां सुपरस्टार से मिलने पहुंचे थे।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मुश्किलों में फंसी है गौरी खान

गौरतलब है कि बीते दिन गौरी खान पर एक एफआईआर दर्ज करवाई गई है जिसमें स्टारवाइफ पर 86 लाख के फ्रॉड का मामला सामने आया है। इस मामले में जल्द ही गौरी से पूछताछ की जाएगी। शिकायतकर्ता जसवंत शाह का कहना है कि तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड से उन्होंने करोड़ों का एक फ्लैट खरीदा था। उन्होंने इसके लिए 86 लाख रूपये दे भी दिए थे लेकिन वह फ्लैट उन्हें अब तक नहीं मिला। उनका कहना है कि चूंकि इस प्रॉपर्टी की ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान है इसलिए वह उनसे प्रभावित होकर ही यह फ्लैट खरीदने की ठानी थी।

Exit mobile version