Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3 और सलमान खान को लेकर ये क्या बोल गए Shah...

Tiger 3 और सलमान खान को लेकर ये क्या बोल गए Shah Rukh Khan, रिलीज से पहले लीक कर दी इनसाइड डिटेल्स!

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान लोगों के बीच हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में जवान फिल्म में नजर आने के बाद किंग खान का जलवा खूब देखने को मिला। जहां फिल्म 1000 करोड़ के कलेक्शन को पार कर अपनी एक माइलस्टोन साबित कर चुकी है। वहीं फैंस के बीच चर्चा में रहने का भी शाहरुख खान कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।हाल ही में आस्क मी सेशन के दौरान शाहरुख खान सलमान खान के बारे में बात करते हुए नजर आए। यह बात सच है कि शाहरुख और सलमान को साथ देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। ऐसे में जब आज सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3‘ का वीडियो यानी टाइगर का मैसेज जारी किया गया तो फैंस ने शाहरुख खान से मजेदार सवाल किया।

शाहरुख ने कहीं ये बात

अक्सर फैन के सवाल पर हाजिरजवाबी देने में शाहरुख खान पीछे नहीं रहते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल आस्क मी सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या आपने सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर देखा। इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया, “टाइगर 3 काफी कमाल की लग रही है भाई भाई ही है।बहुत पसंद आया #जवान।” शाहरुख और सलमान एक साथ जब भी नजर आते हैं तो बात होनी तो लाजमी है।

एक और फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि “क्या आपने टाइगर का मैसेज देखा है। आप इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे।” इस पर शाहरूख ने लिखा, “यह तो टीजर है टाइगर। पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। यह शानदार होगा अंदर की जानकारी दे रहा हूं हा हा।”

टाइगर 3 में कैमियो किरदार में नजर आ सकते हैं किंग खान

गौरतलब है कि 27 सितंबर यानी आज सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला वीडियो जारी किया गया जिसमें भाईजान अपने डायलॉग और अंदाज से फैंस के बीच चर्चा में आ गए। लोगों का कहना है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। वही यह भी कहा जा रहा है कि सलमान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म में कैमियो रोल में शाहरुख खान भी नजर आ सकते हैं। यह फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। वहीं अभी हाल ही में शाहरुख खान और सलमान खान को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति बप्पा पूजन के दौरान स्पॉट किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here