Home मनोरंजन आखिर क्यों ट्विटर पर भिड़े Shah Rukh Khan और Virat Kohli के...

आखिर क्यों ट्विटर पर भिड़े Shah Rukh Khan और Virat Kohli के फैंस, जमकर चल रहीं है छींटाकशी

0

Shah Rukh Khan Virat Kohli: ट्विटर पर आए दिन दो सेलिब्रिटीज का आपस में भिड़ जाना आम बात है और इस जंग में उनके फॉलोअर्स भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसमे सेलिब्रिटीज के बीच तो कोई विवाद ही नहीं है पर उनके फैंस आपस में भिड़े हुए है। जी हां, हाल ही में ट्विटर पर शाहरुख और विराट के फैंस आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख और विराट कोहली के फैंस भिड़े

दोनों स्टार्स के फैंस के बीच ये जंग छिड़ गई कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख बेहतर है या फिर क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह विराट कोहली। बता दें, शाहरुख और विराट के रिश्तों में कोई कड़वाहट नहीं है और दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं फिर ये एक-दूसरे के बीच तुलना के पीछे क्या कारण है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। वहीं कुछ यूजर्स अब विराट और शाहरुख के फैंस के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने में भी लगे हैं।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

नीचा दिखाने के लिए एक से बढ़कर एक कमेंट आए सामने

जहां एक और आईपीएल का सीजन 16 अपनी शुरुआत की दहलीज पर खड़ा है इस समय ये विवाद होना अपने आप में कुछ अटपटा सा लग रहा है। शाहरुख के एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, ”शाहरुख विराट कोहली को खरीद सकते है तो विराट के फैन ने जवाब दिया कोहली ने जो काम भारत के लिए किया है वो शाहरुख के 35 साल के करियर में कभी नहीं हुआ।”

https://twitter.com/ReignOfVirat/status/1640684634974621703?s=20

एक यूजर ने लिखा कि ”विराट को सिर्फ क्रिकेट देखने वाले 11-12 मुल्कों के लोग जानते हैं।” वहीं शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री का भगवान माना जाता है। इसपर विराट के फैन के कहा ”1000 लोगों की भीड़ को हाथ हिलाकर चीयर करने वाले शाहरुख के आगे विराट बहुत बड़े हैं। करोड़ों लोग उन्हें भारत के लिए खेलते देखने के लिए पैसे चुकाते हैं।”

झगड़े के बीच सुलह कराने वाले भी पीछे नहीं

एक तरफ जहां ये बहसबाजी चल रही है वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने इसे बचकानी बेहद बताते हुए कहा शाहरुख हो या विराट दोनों ही भारत को रिप्रेजेंट करते है इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बेस पर दोनों की तुलना बेवजह है। दोनों अलग-अलग इंडस्ट्री से हैं और दोनों का अपने-अपने क्षेत्र में खूब जलवा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख और विराट का इस बहसबाजी पर क्या रिस्पॉन्स आता है फिलहाल दोनों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version