Home मनोरंजन जवान एक्टर Shah Rukh Khan का Grevin Museum में सिक्का कब हुआ...

जवान एक्टर Shah Rukh Khan का Grevin Museum में सिक्का कब हुआ जारी? क्यों फैंस कर रहे Michael Jackson से तुलना

Shah Rukh Khan: ग्रेविन म्यूजियम में शाहरुख खान के सिक्के को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम खबरें वायरल हो रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर कब किया गया था इसे जारी।

0
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट देने वाले और लगभग 30 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जी हां, जब यह बात सामने आई की ग्रेविन म्यूजियम लंदन की तरफ से गोल्ड कॉइन जारी किया गया है तो फैंस इस सुनने के बाद खुशी से उछल पड़े। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर कब यह सिक्का किया गया जारी जो अब है चर्चा में। बॉलीवुड के पहले स्टार जिन्होंने इस रिकार्ड को अपने नाम किया है। आइए जानते हैं।

5 साल पहले से है Shah Rukh Khan का जलवा

रिपोर्ट के मुताबिक इस सिक्के का हाल फिलहाल में नहीं बल्कि 2018 में ही जारी किया गया था जो अब एक बार फिर से वायरल हो रही है। निश्चित तौर पर एक और रिकॉर्ड को शाहरुख खान अपने नाम कर चुके हैं। 2018 में परिस म्यूजियम द्वारा जारी किए गए इस सिक्के को हासिल करने वाले शाहरुख खान इकलौते बॉलीवुड स्टार हैं। इसे पहले एक फैन पेज की तरफ से शाहरुख की सफल करियर और उनकी तारीफ़ के लिए शेयर किया गया।लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

शाहरुख खान के लिए बड़ी उपलब्धि

इस रिकार्ड को अपने नाम करने वाले शाहरुख खान के लिए यह वाकई काफी बड़ी बात है। अंतर्राष्ट्रीय चेहरे को यहां जगह दी गई है लेकिन क्या आपको पता है कि इस रिकॉर्ड होल्डर के नाम में माइकल जैक्सन का नाम भी शामिल है। ऐसे में पेरिस के म्यूजियम में शाहरुख खान के इस सिक्के की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग इसके बारे में सर्च करने लगे लेकिन इज शाहरुख खान के रिकॉर्ड में पहले से शुमार है।

चर्चा में बने रहते हैं शाहरुख

बता दे कि ग्रेविन म्यूजियम में पहले से शाहरुख खान का वैक्स स्टैचू मौजूद है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार डंकी फिल्म में देखा गया था जहां वह अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए थे। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आई थी। तो वही अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह सुहाना खान के साथ किंग में दिखाई देंगे। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख खान का अपना ही एक जलवा है और वह फैंस को दीवाना बनाना जानते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version