Home मनोरंजन शाहरुख के Om Shanti Om सॉन्ग का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए...

शाहरुख के Om Shanti Om सॉन्ग का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए आमिर खान, सालों बाद Farah Khan का बड़ा खुलासा

हाल ही में एक शो के दौरान पुराने दिनों को याद करते हुए फराह खान ने बताया कि दिवानगी गाने में आमिर खान की एंट्री को भी रखा गया था, मगर आखिर में उन्होने आने से मना कर दिया इसके पीछे उन्होने एक फनी रीजन भी बताया है.

0
Farah Khan
Farah Khan

Shahrukh Khan: इंडस्ट्री की जानी-मानी फिल्मेकर फराह खान ने कई ऐसी फिल्में बनाई है, शाहरुख खान स्टारर ओम शांति ओम उनकी बेस्ट फिल्मों में से हैं, जिसे न केवल लोगों ने काफी पसंद किया बल्कि अपना ढेर सारा प्यार भी दिया. इसके गाने दीवानगी ने भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. हाल ही में एक शो के दौरान पुराने दिनों को याद करते हुए फराह खान ने बताया कि दिवानगी गाने में आमिर खान की एंट्री को भी रखा गया था, मगर आखिर में उन्होने आने से मना कर दिया इसके पीछे उन्होने एक फनी रीजन भी बताया है.

आमिर और बिग बी के साथ शूट होना था गाना

दरअसल हाल ही में मनीष पोल के पॉडकास्ट में फिल्ममेकर फराह खान ने अपनी जिंदगी के किस्सो को बताते हुए कहा कि वो फिल्म ओम शांति ओम के दिवानगी गाने में कई स्टार्स को लेना चाहती थी जिसमें एक्टर आमिर खान से लेकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन तक का नाम शामिल था, मगर ऐसा हो नही पाया. इसके बाद केवल 31 सितारों की ग्रेंड एंट्री के साथ इस सोंग को फिल्माया गया, यह गाना काफि चर्चाओं में भी रहा जिसे काभी पसंद भी किया गया था.

इस वजह से आमिर ने छोड़ा था गाना

सवालों के जवाब देते हुए फराह खान ने आगे बताया कि मैंने आमिर को कोल करके बोला था कि यहां केवल 2 घंटो का ही काम है, मगर उन दिनों आमिर अपनी फिल्म तारे जमीं की एडीटिंग को लेकर बिजी चल रहे थे. इसलिए उन्होने शूटिंग पर आने से मना कर दिया था, इस पर आमिर ने रीजन दिया था कि शूटिंग पर जाने से उनकी मूवी की रिलीज डेट 6 महिनों तक आगे बढ़ जाएगी. वहीं बिग बी के बारे में भी बताते हुए फराह कहती हैं कि ‘उस समय अभिषेक और एशवर्या की बच्ची अराध्या का जन्म हुआ था, इसमें बिजी होने की वजह से अमिताभ बच्चन भी इस यादगार सॉंन्ग का हिस्सा नहीं बन पाए थे’.    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version