Sunday, October 20, 2024
HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi 14 में स्टंट के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए...

Khatron Ke Khiladi 14 में स्टंट के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए Shalin Bhanot, शेयर किया दर्द भरा वीडियो

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 14: टीवी पर हर साल धूम मचाने वाला मशहूर शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 14) जल्द एक बार फिट टीवी पर शुरू होने वाला है। शो ने शुरू होने से पहले ही खबरों की दुनियां में सुनामी ला दी है और आए दिन किसी न किसी नई खबर को लेकर चर्चाओं में बना रहता है। यहीं अब शो के सेट से खबरें सामने आ रही हैं कि, टीवी के जाने-माने एक्टर और Bigg Boss 16 में नजर आने वाले शालीन भनोट (Shalin Bhanot) शो में स्टंट करने के दौरान बुरी तरह घायल हो गए हैं। चलिए सी खबर पर बात करते हैं।

Khatron Ke Khiladi 14 में स्टंट करते हुए चोटिल हुए शालीन

बता दें हाल में शालीन भनोट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लेटस्ट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें, वह बुरी तरह घायल हुए दिख रहे हैं। एक्टर की इस वीडियो में शालीन की बॉडी पर कई तरह के अलग-अलग घाव दिख रहे हैं और यही नहीं उन चोटों की वजह से शालीन दर्द में बैठे हुए हैं। इसी के साथ बताते चलें, शालीन ने अपने इस वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा हुआ है “आप सभी के लिए कुछ भी”। एक्टर के सी कैप्शन और शो को t टैग करने से ये साफ हो रहा है कि शालीन भनोट शो में स्टंट के दौरान घायल हुए हैं।

शो में हुई आसिम रियाज की वापसी

शालीन भनोट के घायल होने की खबर की तरह ही तेज़ी से एक खबर वायरल हो रही थी कि, शो में अभिषेक और शालीन के साथ बुरी तरह हुई लड़ाई की वजह से आसिम रियाज को शो से वाहर निकाल दिया है। लेकिन आपको बता दें अब यह खबरें सामने आ रही हैं कि एक बार फिर शो में आसिम रियाज की वापसी हो गई है और वह भी बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह ही टास्क पूरा कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories