Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनShark Tank India Season 4: अनुपम मित्तल और नमिता थापर के साथ...

Shark Tank India Season 4: अनुपम मित्तल और नमिता थापर के साथ नए शार्क को देख हैरान हुए यूजर्स, कहा- ‘इसकी snapdeal बंद…’

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 4: शार्क टैंक इंडिया सीजन 4 (Shark Tank India Season 4) बहुत जल्द दस्तक देने के लिए सोनी टीवी पर तैयार है। इस बिजनेस शो को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि तीन सक्सेसफुल सीजन के बाद चौथे सीजन को लेकर फैंस के बीच अलग-अलग का क्रेज है। हालांकि इस सबके बीच शो सुर्खियों में है क्योंकि इसमें एक नए शार्क की एंट्री होने वाली है लेकिन नए शार्क को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खुश होने की बजाय दंग रह गए हैं। प्रोमो (Shark Tank India Season 4 Promo) देख लोग जमकर कमेंट करने के लिए मजबूर हैं। आइएजानते हैं क्या है पूरा माजरा।

कौन है Shark Tank India Season 4 में न्यू शार्क

दरअसल लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि नए शार्क कोई और नहीं बल्कि कुणाल बहल (Kunal Bahl) है जो स्नैपडील के CEO और टाइटन कैपिटल के को-फाउंडर हैं। यह सच है कि बिजनेस के मामले में इनका कोई जवाब नहीं है और उन्होंने कई अवार्ड को अपने नाम किए हैं।

Shark Tank India Season 4 Promo को देख क्या कह रहे लोग

हालांकि स्नैपडील के सीईओ को प्रोमो में देखने के बाद यूजर्स कुछ खास खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं जहां कुछ लोग अश्नीर ग्रोवर की मांग करते हुए दिखे तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन लोगों का कहना है कि इसकी खुद की कंपनी तो बंद हो गई। एक यूजर ने लिखा इसकी स्नैपडील तो बंद हो गई है तो एक ने कहा स्नैपडील हा हा। एक ने कहा इसे भी लाना पड़ गया।

Shark Tank India Season 4 में आने वाले शार्क

जहां कुणाल बहल के अलावा और शार्क की बात करें तो shaadi.com के सीईओ अनुपम मित्तल (Anupam Mitta), बोट लाइफ़स्टाइल के सीईओ अमन गुप्ता (Aman Gupta), नमिता थापर (Namita Thapar) और ओयो (Oyo) के संस्थापक रितेश अग्रवाल भी इस बार शार्क टैंक पर पीचर्स के साथ डील करते हुए नजर आने वाले हैं। यह शो बहुत जल्द सोनी लिव पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। हालांकि इसकी तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories