Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसमाज की बेड़ियों को तोड़ लिव इन में रहने वाली Sharmila Tagore...

समाज की बेड़ियों को तोड़ लिव इन में रहने वाली Sharmila Tagore ने खुलकर की बात, जानिए क्या कहा

Date:

Related stories

Sharmila Tagore: सैफ अली खान की मां और करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर कपिल सिब्बल के साथ पॉडकास्ट में नजर आई और इस दौरान हुआ हिंदी सिनेमा से लेकर अपने पर्सनल लाइफ तक को लेकर खास बात करती दिखीं। अपने पति के साथ रिलेशनशिप को लेकर मुखर दिखने वाले शर्मिला टैगोर इस दौरान अपने पति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने को लेकर भी बात करती नजर आई और समाज के बंधनों को तोड़कर वह क्या सोच रही थी और उनका फैसला कैसा रहा इस बारे में भी वह बात करती हुई दिखी। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर पॉडकास्ट के दौरान लंबे समय बाद लिव इन को लेकर क्या बोली शर्मिला।

शादी का फैसला लिया जल्दबाजी में

उनसे शादी से पहले मंसूर अली पटौदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर पूछा जाता है तो वह बताती है कि उन्हें अपने फैसले पर नाज है। उन्होंने कहा हिंदी फिल्मों में होने के बावजूद मैं बहुत जल्दी शादी करने का फैसला लिया था क्योंकि मुझे टाइगर पटौदी से मिलने के बाद लगा कि शादी करने में अब देरी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके साथ रहने के बाद मुझे ऐसा लगा की अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए और इसमें कोई जल्दबाजी नहीं थी।

शर्मिला ने दिया था बॉयफ्रेंड को गिफ्ट

एक्ट्रेस ने बताया कि लेकिन ऐसा लगा जैसे यह फैसला सही है और उन्होंने बिना सोचे शादी का फैसला लिया था। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे और टाइगर पटौदी उनकी जिंदगी जीने का मकसद बन चुके थे। एक्ट्रेस इस दौरान बिकिनी विवाद को लेकर भी बात करती हुई नजर आई और उन्होंने यह भी बताया की शादी से पहले उन्होंने अपने पति मंसूर अली पटौदी को एक लाख की मर्सिडीज़ गिफ्ट दी थी। 1966 में बिकनी पहनकर फोटोशूट करवाने वाली शर्मिला टैगोर आज भी चर्चा में रहती हैं।

विवादों में रही शर्मिला

दूसरे धर्म के होने के बावजूद शर्मिला टैगोर ने शादी के लिए बिना देर किए प्रपोज को एक्सेप्ट कर मंसूर अली पटौदी के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। उस समय लिव इन में रहने का मामला काफी विवादों में रहा था और उनकी लव स्टोरी में इंटर केस्ट मैरिज को लेकर देशभर में खूब बवाल मचा था लेकिन उन्होंने अपने प्यार को खुलेआम साबित किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories