Home मनोरंजन Alpha एक्ट्रेस Sharvari Wagh के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स ने लगाई...

Alpha एक्ट्रेस Sharvari Wagh के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स ने लगाई आग, हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

Sharvari Wagh: शरवरी वाघ के इन 5 हॉट रील्स को आप कर सकते हैं एंजॉय जो है वाकई जबरदस्त। आइए देखते हैं किस तरह अल्फा एक्ट्रेस का चला है फैंस पर जादू।

0
Sharvari Wagh
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) सोशल मीडिया सेंसेशन है और पिछले लंबे समय से वह अपनी फिल्म अल्फा (Alpha) को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल में ‘वेदा‘ (Vedaa) फिल्म में नजर आने वाली शरवरी की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बहुत जल्द वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ धमाका मचाने के लिए तैयार है लेकिन जब बात शरवरी की हो रही है तो उनके इंस्टाग्राम वीडियो को कैसे भूल सकते हैं। ऐसे में आप अगर शरवरी के फैन है तो आप उनके टॉप 5 इंस्टाग्राम रील्स को एंजॉय कर सकते हैं जो है काफी हॉट।

Sharvari Wagh के ‘तरस’ रील्स को लोगों ने किया खूब इंजॉय

ब्लैक रिविलिंग ड्रेस में तरस गाने पर Sharvari Wagh का मुंज्या अवतार लोग कैसे भूल सकते हैं। यही वजह है कि इस रील्स को 1.7 मिलियन व्यूज मिले और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

शॉर्ट्स और टैंक टॉप में दिल जीत गई Sharvari Wagh

इस रील की बात करें तो निश्चित तौर पर आप इसे इंजॉय कर सकते हैं जिसे देखने के बाद फैंस का बुरा हाल हो गया। ब्लैक टैंक टॉप और शॉर्ट्स में हसीना एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती नजर आई और यही वजह है कि इसे 1.1 मिलीयन व्यूज मिले और 53000 लोगों ने इसे लाइक किया।

कैंडल रील्स में बलखाती दिखीं Sharvari Wagh

इस रील्स में कैंडल के आगे पोज देती हुई नजर आ रही है Sharvari Wagh और इस दौरान रिवीलिंग लुक में उनका अंदाज देखने के बाद फैंस दिल हार बैठे। इस रील को एक मिलियन व्यूज मिले और 50000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

Sharvari Wagh का ब्रालेट वाला अंदाज

शरवरी इस रील्स में ब्रालेट और मिनी स्कर्ट में पोज देती हुई नजर आ रही है और इस दौरान उनकी बेबाक अदाएं देखने के बाद कोई भी दिल थामने को मजबूर हो जाए। यही वजह है कि इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और 51000 लोगों ने लाइक किया।

शॉर्ट ड्रेस में दिल जीत गई Sharvari Wagh

व्हाइट एंड ब्लूप्रिंट शॉर्ट ड्रेस में शरवरी वाघ का जादू फैंस पर खूब देखने को मिला। इस रील्स को 1 मिलियन लोगों ने देखा और 88000 लोगों ने इसे लाइक किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version