Home मनोरंजन ‘वेदा’ से धमाल मचाने आ रही Sharvari Wagh की इन फोटोज ने...

‘वेदा’ से धमाल मचाने आ रही Sharvari Wagh की इन फोटोज ने क्यों मचाई सनसनी, देखें Alpha एक्ट्रेस के ये इंटेंस लुक

Sharvari Wagh: इंटेंस लुक शेयर कर वेदा एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देखने के बाद लोगों की अटकी निगाहें, कमेंट करने पर हुए मजबूर।

0
Sharvari Wagh
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh: मुंज्या एक्ट्रेस शरवरी वाघ मीडिया सेंसेशन बन चुकी है और एक के बाद एक फिल्में उनकी पाइपलाइन में है। जहां एक तरफ वह अल्फा फिल्म को लेकर चर्चा में है तो दूसरी तरफ जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म वेदा बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में कहने में दो राय नहीं है कि शरवरी की लॉटरी लगी हुई है लेकिन वेदा एक्ट्रेस एक बार फिर इस बात को बयां करती नजर आई कि इस फिल्म के लिए उन्होंने किस कदर मेहनत की है।

वेदा एक्ट्रेस Sharvari Wagh का यह लुक चर्चा में

अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा वेदा के लिए बीस्ट मोड चालू। वेदा बनने के लिए बॉक्सिंग सीखी अब मैं मुक्का मारने या मार खाने के लिए तैयार हूं। वेदा 15 अगस्त को थिएटर में आ रही है। जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस बॉक्सिंग करती नजर आ रही है और इस दौरान ब्लैक स्पोर्ट ब्रॉलेट और शॉट्स को कैरी करती हुई नजर आई। उनके चेहरे पर इंटेंस लुक और बिखरे हुए बाल इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वह किस शिद्दत से बॉक्सिंग में जुटी हुई है। इस दौरान उन्हें किसी की खबर नहीं है उनके चेहरे पर वेदा बनने का खुमार देखा जा रहा है और उनकी क्रेजीनेस देखने के बाद लोग हैरान रह गए।

ऑल ब्लैक लुक देख फिसला फैंस का दिल

ऑल ब्लैक लुक में शरवरी वाघ लोगों को दीवाना बना रही है और वह जिस तरह कैमरे पर अपने इंटेंस लोक को दिखा रही है वह किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। इस तस्वीरों को फिलहाल 51000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं फैंस इसे देखने के बाद तारीफ करते हुए नजर आए। एक यूजर ने कहा तो इतना हार्ड वर्क छुपा है आपकी फिटनेस के पीछे तो दूसरे ने कहा मसल्स। एक ने कहा वेदा वास्तविक जिंदगी में तो एक यूजर ने उन्हें क्वीन कहा।

सुर्खियों में बनी है शरवरी वाघ

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में मुंज्या फिल्म से शरवरी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट के साथ वह अल्फा फिल्म में नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में वेदा है जिसमें अपनी एक्शन से तबाही मचाने आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version