Home मनोरंजन क्या कृतिका-वड़ा पाव गर्ल की बात सुन Shehnaaz Gill हुई भावुक? कभी...

क्या कृतिका-वड़ा पाव गर्ल की बात सुन Shehnaaz Gill हुई भावुक? कभी कपड़ों की तंगी झेल चुकी बिग बॉस फेम बनी रणवीर शौरी की सांता

Shehnaaz Gill: रणवीर शौरी को गिफ्ट भेज शहनाज आई चर्चा में लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस 13 के दौरान एक्ट्रेस के पास खुद कपड़े की कमी थी। आइए जानते हैं।

0
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम रणवीर शौरी गेम में काफी एक्टिव हैं और बीते दिन अनिल कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रणवीर को शहनाज गिल की तरफ से सूट गिफ्ट में मिला है। इसके बाद वह शहनाज को धन्यवाद देते हुए नजर आए लेकिन क्या आपको पता है कि कभी बिग बॉस के घर में रणवीर की तरह शहनाज भी कपड़ों की तंगी झेल चुकी है। उनके लिए बाहर से कपड़े नहीं आते थे। जब उनकी सांता बनी थी एक टीवी एक्ट्रेस। वहीं एक तरफ फैंस शहनाज की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो दूसरी तरफ कृतिका मलिक और वडा पाव गर्ल की बातचीत भी चर्चा में है।

Shehnaaz Gill की दरियादिली है सराहनीय

रणवीर शौरी को ड्रेस गिफ्ट करने वाली शहनाज गिल के पास आज डिजाइनर ड्रेस की कोई कमी नहीं है लेकिन बिग बॉस 13 में जब वह आई थी तब उन्हें बाहर से कपड़े नहीं आते थे जिसकी वजह से वह कई दफा दुखी भी नजर आई। वहीं माही विज उनकी सांता बनी थी और उन्हें गिफ्ट में डिजाइनर कपड़े भेजे थे। अब वह रणबीर शौरी को डिजाइनर सूट भेज कर चर्चा में आ गई। कभी खुद कपड़े की तंगी झेल चुकी शहनाज की दरियादिली सराहनीय है।

अनिल कपूर ने किया खुलासा

अनिल कपूर ने रणवीर शौरी की तारीफ करते हुए बताया कि आप बहुत अच्छे लग रहे हैं सूट में तो रणवीर कहते हैं कि थैंक्स टू शहनाज। इस दौरान अनिल कपूर यह खुलासा करते हैं कि वह शहनाज कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल ही है।

क्या ये है माजरा

वहीं लोगों के बीच यह चर्चा में है कि क्या कृतिका मलिक और वडा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित के बीच हुई बातचीत को सुनने के बाद शहनाज गिल रणवीर के लिए तोहफा भेजी हैं। दरअसल कृतिका और चंद्रिका के बीच एक दिन बातचीत हो रही थी जिसमें वो ये कहती हैं कि रणवीर के लिए बाहर से कुछ भी नहीं आता है और उनके पास कपड़े भी नहीं हैं जब हमारा कुछ आता है तो रणवीर देखने के लिए आ जाते हैं। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल नजर आई थी। ऐसे में लोगों का कहना है कि क्या इन दोनों की बातचीत को सुनकर शहनाज गिल भावुक हुई हैं।

चर्चा में रहती हैं शहनाज

बता दें कि बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है और वह फैंस की चहेती बन चुकी हैं। लुक से लेकर फैशन स्टाइल तक में अब वह हमेशा लाइमलाइट में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version