Home मनोरंजन अमेरिका की सड़कों पर पंजाबी कुड़ी बन निकली Shehnaaz Gill, आहें भर...

अमेरिका की सड़कों पर पंजाबी कुड़ी बन निकली Shehnaaz Gill, आहें भर फैंस बोले “गॉर्जियस”

सोशल मीडिया पर Shehnaaz Gill का एक वीडियो सामने आया है जिसमें, वह अमेरिका की सड़कों पर पंजाबी कुड़ी बन घूमती नजर आ रही है।

0
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: सोशल मीडिया सेंसेशन और फैंस की लाडली शहनाज गिल आए दिन सोशल मीडिया की दुनियां में छाई रहती हैं। फैंस एक्ट्रेस को देखना और उन्हें एंजॉय करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यहीं बता दें शहनाज आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर फैंस का दिल खुश कर ही देती हैं। इसी तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी रीसेंट वीडियो से लोगों का दिल जीत लिया है। अपनी इस वीडियो में शहनाज विदेशी सड़को पर अपना देसी जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। चलिए उनकी वीडियो पर गौर करते हैं।

अमेरिका की सड़कों पर पंजाबी कुड़ी बन निकली Shehnaaz Gill

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अमेरिका में हो रहे अपने शोज के लिए पहुंची हुई है। इसी लिए शहनाज आए दिन अमेरिका की कोई न कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो शेयर कर रही हैं। यहीं अब एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया जिसमें वह अमेरिका की सड़कों पर हसीन पंजाबी कुड़ी बन घूमती नजर आ रही हैं। अपने इस शानदार लुक के लिए शहनाज ने ब्लू कलर का स्टोन वर्क एंड दीप वी नेक सूट ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ वेयर किया है। अपने इस लुक को और भी दिलकश बनाने के लिए एक्ट्रेस ने ड्रॉप डाउन इयरिंग्स और थ्रेड वर्क जूती को पेयर किया।

वीडियो देख आहें भरते दिखे यूजर्स

वीडियो में शहनाज गिल की खूबसूरती देख फैंस आफी ज्यादा खुश हो गए और जमकर उनकी तारीफें करते दिखे। इसी बीच एक यूजर ने उनकी तरीफ में लिखा “गॉर्जियस” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ब्यूटीफुल सना।” यही नहीं एक यूजर ने उनके ट्रेडिशनल लुक्स की तारीफ की और लिखा “आप ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद कमाल दिखती है।” इसी तरह एक ने कमेंट किया “आप सूट में आग दिख रही हैं शहनाज, हम आपको बहुत ज्यादा प्यार करते हैं लव यू।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version