Home मनोरंजन ‘सेक्स वर्कर’ और ‘तवायफ’ के बीच अंतर को लेकर ये क्या कह...

‘सेक्स वर्कर’ और ‘तवायफ’ के बीच अंतर को लेकर ये क्या कह गए Shekhar Suman, हीरामंडी एक्टर बोले- मर्दों की भूख…

Shekhar Suman: 'हीरामंडी' एक्टर ने सेक्स वर्कर्स और तवायफ के बीच में एक अंतर बताते हुए चर्चा में आ गए हैं। आईए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

0
Shekhar Suman
Shekhar Suman

Shekhar Suman: हाल ही में ‘हीरामंडी‘ वेब सीरीज में नवाब जुल्फिकार का किरदार निभाने वाले एक्टर शेखर सुमन काफी चर्चा में है। इस वेब सीरीज में अपने अलग किरदार और एक्टिंग से चार्ट जान फूंकने वाले यह एक्टर बीते कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। वेब सीरीज में नजर आने के बाद से वे कुछ सीन की वजह से वह विवादों में भी हैं और ऐसे में उन्होंने पपाया का सेक्स वर्कर बीच एक बड़ा अंतर बताते हुए लाइमलाइट में आ गए। उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर शायद आपके होश उड़ जाएंगे। हीरामंडी एक्टर ने लोगों का ध्यान खींचा है।

समाज के नजरिए की है गलती

शेखर सुमन ने कहा कि तवायफ और सेक्स वर्कर्स के बीच में अंतर है लेकिन समाज उन्हें हमेशा एक नजर से देखा है। तवायफ को गलत का तमगा देकर उन्हें सेक्स वर्कर्स के साथ जोड़ा जाता है लेकिन अगर गौर करें तो समाज इसे गलत जरिए से देख रहा है। दोनों के बीच फर्क है क्योंकि यह समाज है जिसने उन्हें इस तरह का बना दिया है।

सेक्स वर्कर का समाज में योगदान

शेखर सुमन ने कहा, सीरीज में कई दफा कहा गया कि कोई भी महिला अपनी मर्जी वैश्य नहीं बनती हालात उन्हें सेक्स वर्कर बनने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन अगर गौर करें तो समाज में उनका बहुत बड़ा योगदान है। जहां से हम आते हैं जिस तरह की भूख जो मर्दों में है उसको जो चैनेलाइज किया जाता है उसी की वजह से समाज बचा हुआ है। समाज अपनी यौन भूख को सेक्स वर्कर्स के साथ मिटाते हैं।

हीरामंडी को लेकर शेखर सुमन ने कहीं ये बात

वही इंटरव्यू में शेखर सुमन ने हीरामंडी को लेकर सपोर्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि पुराने दिनों में साहब अपने बच्चों को हीरामंडी भेजते थे ताकि वह तहजीब सीख सके। वहां प्रेम करना सीख सके। कविता, संगीत और डांस सीख सके लेकिन यह समाज की नजरिया की बात है कि हम उनके कला को देखने की बजाय उन्हें हमेशा सेक्स वर्कर की तरह देखते हैं।

फैंस से मिल रहा वेब सीरीज को प्यार

गौरतलब है कि सच्चा लीला भंसाली की वेब सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। इसके 8 एपिसोड हैं और कहानी को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वेब सीरीज में शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख जैसी हसीनाएं नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version