Home मनोरंजन Mollywood #MeToo की लपटें बॉलीवुड में! Shilpa Shinde से किसने कहा था...

Mollywood #MeToo की लपटें बॉलीवुड में! Shilpa Shinde से किसने कहा था ‘ये कपड़े पहनो और…’? KKK 14 फेम ने 25 साल बाद तोड़ी चुप्पी

Shilpa Shinde: सालों बाद अपने साथ होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी जो लोगों को हैरान कर देने के लिए है काफी, आइए जानते हैं पूरा माजरा।

0
Shilpa Shinde
Shilpa Shinde

Shilpa Shinde: हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) से मलयालम इंडस्ट्री (Mollywood) में #MeToo काफी ट्रेंड में है। जहां अपने साथ हुई दरिंदगी को लेकर कई महिलाएं सामने आकर मुखर हो चुकी है लेकिन अब इसकी लपटें बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जो बिग बॉस सीजन 11 की विनर भी रही है ने करीब 25 साल बाद कास्टिंग काउच को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

फिल्ममेकर ने Shilpa Shinde से कहीं ये बात

दरअसल इस मामले को लेकर शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि “मैं उस समय काफी छोटी थी। 1998-1999 की बात है जब मैं एक फिल्म मेकर के पास काम मांगने के लिए गई थी। वहां पर उसने मुझे छोटे कपड़े दिए और मुझे सीन करने के लिए कहा लेकिन मैं मना कर गई। तब उसने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारा बॉस हूं और मुझे रिझाओ। इसके बाद मैं वह सीन करने के लिए तैयार हो गई।

Shilpa Shinde के साथ करने लगा जोर जबरदस्ती

शिल्पा शिंदे आगे बताती है कि सीन करने के बाद वह फिल्ममेकर मेरे साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन डरकर मैं वहां से भाग निकली। वहां के सिक्योरिटी गार्ड ने मुझे भागते हुए देखा तो उन्हें समझ में आ गया कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ है और उन्होंने मुझे जाने दिया।

क्यों Shilpa Shinde नाम बताने से कर गई इनकार

खतरों के खिलाड़ी फेम ने कहा कि “मैं उसका नाम नहीं लूंगी क्योंकि उनके बच्चे शायद मेरी उम्र के हो या मुझसे थोड़े छोटे हो। अगर मैं नाम का खुलासा करती हूं तो उनके बच्चे को भी सहना पड़ेगा।” ऐसे में शिल्पा बताती है कि उस फिल्म मेकर के साथ मेरी मुलाकात लंबे समय बाद एक बार फिर से हुई लेकिन इस दौरान उन्होंने मुझे नहीं पहचाना और मुझे अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया लेकिन मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version