Home मनोरंजन Shraddha Arya: काजोल की तरह दोस्त की शादी में ठुमके लगाती दिखी...

Shraddha Arya: काजोल की तरह दोस्त की शादी में ठुमके लगाती दिखी कुंडली भाग्य एक्ट्रेस, Video में साड़ी पर अटकी निगाहें

0
shraddha arya

Shraddha Arya: टीवी के मशहूर एक्ट्रेस और कुंडली भाग्य फैन श्रद्धा आर्या को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें काफी पसंद करते हैं।यह बात सच है कि श्रद्धा अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। एक और वजह है जिसके लिए श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है और वह है इंस्टाग्राम रील्स। एक्ट्रेस रील के जरिए फैंस को एंटरटेन करने में कभी पीछे नहीं रहती है लेकिन इस बार उनका जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह काफी मजेदार है। वीडियो में श्रद्धा अलग अंदाज में नजर आ रही है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

श्रद्धा के अंदाज पर मर मिटे फैंस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा रफल साड़ी में नजर आ रही है और इस दौरान जमकर ठुमके लगा रही है।वीडियो में उनका अंदाज देख फैंस कायल हो गए हैं और उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में जहां श्रद्धा पहले ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं। वहीं बाद में वह एवरग्रीन सॉन्ग पर जबरदस्त लटके झटके दिखाती हुई नजर आई। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और श्रद्धा की तारीख में कसीदे पढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

श्रद्धा की साड़ी है बेहद खास

इस वीडियो की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह श्रद्धा के दोस्त की शादी की है जिसमें वह मेहंदी फंक्शन में ठुमके दिखा रही हैं। वहीं इस दौरान डांसर बनी श्रद्धा की साड़ी पर लोगों की निगाहें अटक गई है और साड़ी में उनका एनर्जेटिक डांस देखने लायक है। लोगों का कहना है कि श्रद्धा वाकई काफी टैलेंटेड है और डांस में उनका कोई जवाब नहीं है।

आखिर क्यों आई काजोल की याद

गौरतलब है कि श्रद्धा डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी नजर आ चुकी है। वहीं इस वीडियो को देख कुछ लोगों को ‘कभी खुशी कभी गम’ में काजोल के किरदार की याद आ रही है जो अपनी दोस्त की शादी में ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां है’ गाने पर ठुमके दिखाती है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version