Friday, October 18, 2024
Homeदेश & राज्य'स्त्री 2' सक्सेस के बीच Shraddha Kapoor के हाथ लगी एक और...

‘स्त्री 2’ सक्सेस के बीच Shraddha Kapoor के हाथ लगी एक और कामयाबी, आलिया-दीपिका ही नहीं इस मामले में PM Modi को भी दे गई मात

Date:

Related stories

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार श्रद्धा कपूर हाल ही में ‘स्त्री 2’ फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई दिए थे। लोग फिल्म को किस कदर प्यार कर रहे हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर यह अब तक 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। फिल्म को लोग काफी प्यार कर रहे हैं और इसमें श्रद्धा लोगों का दिल जीतने में कामयाब भी रही। लेकिन इस तक के बीच एक्ट्रेस को एक और कामयाबी हाथ लगी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

इस मामले में पीएम मोदी से आगे निकली Shraddha Kapoor

दरअसल फैन फॉलोइंग के मामले में इस हसीना का पहले से कोई जवाब नहीं है और वह लोगों के दिलों पर लंबे समय से कहर बरपा रही है। यही वजह है कि आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस भी श्रद्धा कपूर से इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में काफी पीछे हैं। लेकिन अब इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी भी पीछे छूट चुके हैं और श्रद्धा उन्हें भी मात देने में कामयाब रही।

लेटेस्ट फैन फॉलोइंग

दरअसल श्रद्धा कपूर इससे पहले भारत में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के मामले में चौथे नंबर पर शुमार थी। उनसे आगे थे देश के प्रधानमंत्री लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड़कर वह तीसरे नंबर पर शुमार हो गई है। दरअसल लेटेस्ट फैन फॉलोइंग की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं तो श्रद्धा को 91.4।

आखिर कौन है श्रद्धा से आगे और कौन है पीछे

जहां तक फैन फॉलोइंग की बात करें तो श्रद्धा कपूर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को भी पहले ही मात दे चुकी है। जहां आलिया की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 85.1 मिलियन फॉलोअर्स है तो दीपिका पादुकोण 79.8 मिलियन फैन फॉलोइंग रखती है। वही सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले इंडियन की बात करें तो इसमें विराट कोहली का नाम टॉप पर है जिनकी 271 मिलियन फैन फॉलोइंग है तो प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर है जिन्हें 91.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अब ऐसे में श्रद्धा कपूर उन्हें टक्कर देती नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories