Home मनोरंजन ‘स्त्री 2’ फेम पर फिर चढ़ा लाल रंग का खुमार! Shraddha Kapoor...

‘स्त्री 2’ फेम पर फिर चढ़ा लाल रंग का खुमार! Shraddha Kapoor ने इस तरह लोगों को बनाया दीवाना, आप भी देखें वीडियो

Shraddha Kapoor: रेड ट्रेडिशनल सूट में खूबसूरती से दिल जीत गई श्रद्धा कपूर, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ एक्ट्रेस के अंदाज पर फिदा हुए चाहने वाले, नहीं हट रही किसी की नजर।

0
Shraddha Kapoor
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बहुत जल्द स्त्री 2 फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग लेवल का खुमार देखा जा रहा है। वहीं इस सबके बीच एक्ट्रेस एक से गेम बढ़कर एक लुक से लोगों को दीवाना बना रही है। एक बार फिर वह ट्रेडिशनल ड्रेस में रेड कलर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि लाल रंग की खूबसूरती श्रद्धा कपूर पर निखर कर सामने आती है और यही वजह है कि फैंस उनकी क्यूटनेस के साथ-साथ फैशन गेम को देख क्लीन बोल्ड हो जाते हैं।

ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का

Shraddha Kapoor आए दिन ट्रेडिशनल ड्रेस को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करती हुई दिखती है। ऐसे में एक बार फिर वह रेड कलर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। साड़ी से लेकर सूट तक को स्टाइल कर फैंस को दीवाना बना देती है और ऐसे में इस बार वह रेड पैंट सूट को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है जिसमें गोल्डन वर्क है। वहीं मैचिंग दुपट्टे के साथ वह इसे पेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को इयररिंग्स के साथ सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप के साथ लाइट रेड लिपस्टिक से कंप्लीट टच दे रही है।

फैंस कर रहे तारीफ

इस क्लिप को शेयर कर श्रद्धा ने मजेदार कैप्शन में लिखा, “एक सेकंड एक सेकंड और एक सेकंड में क्लिप खत्म हो जाती है। लेकिन श्रद्धा कपूर की खूबसूरती को लोग जूम कर देख रहे हैं और इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने किलर कहा तो एक ने कहा, “काश यह वीडियो 2 घंटे का होता।” एक ने कहा आप बॉलीवुड क्वीन हो तो दूसरे ने कहा, “ओ स्त्री 2 आप पर दिल फिदा है।”

कब रिलीज हो रही फिल्म

श्रद्धा कपूर राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी अपारशक्ति खुराना तमन्ना भाटिया के साथ स्त्री 2 में नजर आने वाली है। यह फिल्म 14 अगस्त की रात 9:30 बजे सिनेमाघरों में दस्तक देगी जहां इसकी भिड़ंत ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ से है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version