Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनStree 2 फेम Shraddha Kapoor का इस फिल्म मेकर संग प्राइवेट वीडियो...

Stree 2 फेम Shraddha Kapoor का इस फिल्म मेकर संग प्राइवेट वीडियो ने कभी मचाई थी हलचल! देख यूजर बोला ‘ये नहीं हो सकता’

Date:

Related stories

Shraddha Kapoor: फिलहाल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिल्म ‘स्त्री 2‘ (Stree 2) की सक्सेस को खूब एंजॉय कर रही है और यह सच है कि इस फिल्म को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। 600 करोड़ के क्लब में यह फिल्म शामिल हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ ब्रेकअप को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। हालांकि क्या आपको पता है कभी श्रद्धा कपूर का नाम फिल्म मेकर और एक्टर फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा था। दोनों की डेटिंग की अफवाहें सुर्खियों में रही थी। वहीं इस सबके बीच एक बार फिर उनका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि इसे डिलीट करवा दिया गया था।

क्या है Shraddha Kapoor के इस Viral Video में

दरअसल वायरल वीडियो में नजर आने वाले शख्स को श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर बताया जा रहा है। इस वीडियो को Reddit पर शेयर किया गया और इसके साथ कैप्शन में लिखा गया कि “जब श्रद्धा और फरहान को एक पैप फोटोग्राफर ने फरहान के घर पर एक साथ स्मोकिंग करते हुए और गले मिलते हुए कैद किया था। बाद में तस्वीर हटा दी गई। क्या आपको लगता है कि अगर वे आज भी साथ होते तो वह एक पॉवर कपल होते। हालांकि इस वीडियो में किसी का भी चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है।

वीडियो देख Shraddha Kapoor के फैंस रह गए हैरान

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान है। एक यूजर ने लिखा यह विश्वास के लायक नहीं है तो दूसरे ने कहा ओह माय गॉड संस्कारी फूडी भारतीय नारी बाबुदी यह नहीं हो सकता तो दूसरे ने कहा श्रद्धा और स्मोकिंग यह तो कभी सोचा ही नहीं था। एक ने कहा श्रद्धा कपूर को इस तरह देखना नामुमकिन है।

Shraddha Kapoor की उड़ी थी डेटिंग की अफवाहें

श्रद्धा और फरहान की बात करें तो कहा जाता है कि वह रॉक ऑन 2 फिल्म के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। उसे दौरान वे एक साथ रिलेशनशिप में भी थे। हालांकि रुमर्स की माने तो शक्ति कपूर की वजह से श्रद्धा और फरहान का ब्रेकअप हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories