Home मनोरंजन खूबसूरत दिखने के लिए ‘स्त्री 2’ फेम Shraddha Kapoor की ये 5...

खूबसूरत दिखने के लिए ‘स्त्री 2’ फेम Shraddha Kapoor की ये 5 साड़ी करें रक्षा बंधन पर ट्राई, देखें 5 बजट ऑप्शन

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर की तरह साड़ी पहनकर फैशन दिवा नजर आएंगी आप, देखने वाले करेंगे आपकी खूबसूरती की तारीफ, नहीं हटा पाएंगे नजरें।

0
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर बहुत जल्द ‘स्त्री 2’ फिल्म में नजर आने वाली है और इसमें उनके अंदाज को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस लगातार अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बनी हुई है। यह सच है कि ट्रेडिशनल लुक के मामले में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है और ऐसे में वह कई दफा साड़ी लुक से चर्चा में रही है। अगर आप भी श्रद्धा कपूर की फैन है और उनकी तरह साड़ी में खुद को स्टाइल करना चाहती हैं। तो बजट की चिंता किए बिना आप उनके इन साड़ियों से इंस्पायर हो सकती हैं और देखने वाले चौंक जाएंगे।

ब्लू साटिन टिशु साड़ी

श्रद्धा कपूर की तरह इस लाइट ब्लू साटिन टिशु साड़ी को जब स्टाइल कर आप निकलेंगी तो लोगों की निगाहें आप पर अटक जाएगी। वहीं जहां तक साड़ी की कीमत की बात करें तो यह ekdhaga.com पर 1370 रुपये में उपलब्ध है।

हैवी वर्क और ऑर्गेनजा साड़ी

इस पिंक हैवी वर्क ऑर्गेनजा साड़ी में श्रद्धा कपूर की खूबसूरती और स्टाइल वाकई देखने लायक है। इस तरह अगर आप खुद को स्टाइल कर लेंगी तो जाहिर तौर पर सब आपके फैशन की तारीफ करेंगे। खास बात यह है कि इस साड़ी को zakarto.com से 1707 रुपए में ले सकती हैं।

श्रद्धा कपूर की फैंसी जॉर्जेट साड़ी

फैंसी जॉर्जेट साड़ी वो भी कलरफुल डिजाइन में देख किसी की भी निगाहे अटक जाए। आप लोगों के बीच सुर्खियों में आ सकती हैं इस कलरफुल साड़ी में। श्रद्धा कपूर की तरह आप स्टाइल कर सकती है यह साड़ी जो the ethnic world पर सिर्फ ₹699 में उपलब्ध है।

फ्लोरल प्रिंट रेड साड़ी

रेड साड़ी में श्रद्धा कपूर वाकई किलर लगती हैं और ऐसे में स्त्री 2 एक्ट्रेस की इस फ्लोरल प्रिंट साड़ी को अगर आप स्टाइल करना चाहती हैं तो यह amazon.in पर सिर्फ 529 रुपये में उपलब्ध है।

Shraddha Kapoor की तरह रेडी टू वियर साड़ी को करें स्टाइल

अगर आप हटके कुछ फ्रेंडली स्टाइल करना चाहती है तो श्रद्धा कपूर की तरफ रेडी टू वियर साड़ी को पहनकर आप किलर नजर आएंगी। खास बात यह है कि shoppersstop.com पर यह साड़ी 1564 रुपये में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version