Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनआओ मत वही रहो! Hardik Pandya के बाद Shraddha Kapoor में दिखा...

आओ मत वही रहो! Hardik Pandya के बाद Shraddha Kapoor में दिखा Venom अवतार, चौंक गए Stree 2 एक्ट्रेस के फैंस

Date:

Related stories

Shraddha Kapoor: बीते दिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें Venom अवतार में देखा गया था। अचानक इंटरव्यू के बीच उनका रौद्र रूप देखने को मिला था और फिर समझ में आया था कि वह Venom का प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं इस सबके बीच श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) में Venom अवतार देखा गया। यह वीडियो काफी एक्साइटिंग है और इसे देखने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में खास जिसकी वजह से स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आई चर्चा में।

मजेदार है Shraddha Kapoor और Dharna Durga का वीडियो

जहां तक वीडियो की बात करें तो इससे आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर सिनेमा हॉल में बैठकर मूवी को एंजॉय कर रही हैं और पास में नजर आ रही है Dharna Durga जो बार-बार श्रद्धा कपूर को फिल्म देखने में डिस्टर्ब कर रही हैं। वह श्रद्धा से चिपकने की कोशिश करती है और इस दौरान वह बताती है कि वह उनकी कितनी बड़ी फैन है। इतना ही नहीं वह वीडियो कॉल पर अपने करीबियों को भी यह बताती हुई नजर आती है कि वह श्रद्धा कपूर से मिली है लेकिन इतने में श्रद्धा कपूर का venom वाला अंदाज आ जाता है।

गुस्से में Venom बनी Shraddha Kapoor

वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर कहती है, “शांति से मेरी फेवरेट मूवी देखना भी मुश्किल हो गया अब मैं कल फिर से Venom the last dance देखूंगी आप भी जल्दी अपनी टिकट्स बुक्स कर लो।” इस वीडियो में श्रद्धा कपूर का डायलॉग आओ मत वहीं रहो। वहीं Venom बनने के बाद श्रद्धा कपूर कहती है अब मैं तेरा भेजा खाऊंगी।

Shraddha Kapoor के फैंस हुए क्रेजी

बता दे कि यह Venom The Last Dance के लिए प्रमोशन वीडियो है जो 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं तो वही एक यूजर ने लिखा स्त्री Venom का प्रमोशन करने लगी वाह वह यार तो दूसरे ने कहा आओ मत वहीं रहो एपिक था। तो एक ने कहा कुछ भी हो खाना नहीं रुकना चाहिए। एक यूजर ने लिखा बेस्ट कोलैब।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories