Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनब्लू साड़ी में Shweta Tiwari की खूबसूरती देख घूरने लगे चाहने वाले,...

ब्लू साड़ी में Shweta Tiwari की खूबसूरती देख घूरने लगे चाहने वाले, कहा- हुस्न तेरा तौबा तौबा

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) वह नाम जिसे सुनते ही लोगों की धड़कनें थम जाती है और 43 की उम्र में भी यह हसीना लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यही वजह है कि उनके हर एक लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में एक बार फिर श्वेता तिवारी फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब हुई क्योंकि लेटेस्ट फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पूरी की पूरी सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुई है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इन फोटोज में खास।

स्टाइलिश साड़ी में दिल चुरा गई Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी की इन फोटोज की बात करें तो वह रॉयल ब्लू साड़ी में दिलकश नजर आ रही है और उनकी खूबसूरती देख लोग भी दिल हारने पर मजबूर हो गए। इन तस्वीरों की बात करें तो शॉर्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ माथे पर बिंदी और कानों में इयररिंग्स के साथ हाथों में ब्रेसलेट से श्वेता अपने इस लुक में कंप्लीट टच दे रही है। हर एक तस्वीर में साड़ी पहन कर श्वेता का दिलकश अंदाज देखने लायक है। ब्लू स्टाइलिश साड़ी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है और फैंस इसे देखने के बाद दीवाने हो गए हैं।

फोटोज देख फैंस लुटा रहे Shweta Tiwari पर प्यार

जहां तक फोटोज की बात करें तो हर एक तस्वीर में श्वेता का दिलकश अंदाज देखने लायक है। उन्होंने कुल 5 तस्वीरें शेयर की है जिस पर 50000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। साड़ी में उन्हें देखने के बाद लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कसौटी जिंदगी की प्रेरणा कहा तो दूसरे ने कहा कूल मम्मी। एक ने कहा हुस्न तेरा तौबा तौबा।

इस शो में नजर आ रही है Shweta Tiwari

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल श्वेता तिवारी ‘आपका अपना जाहिर‘ शो में नजर आ रही है
वहीं एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कसौटी जिंदगी की से खास पहचान बनाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories