Home मनोरंजन कैटरीना-करीना भी कम! Shweta Tiwari की लेटेस्ट फोटोज को देख फैंस करने...

कैटरीना-करीना भी कम! Shweta Tiwari की लेटेस्ट फोटोज को देख फैंस करने लगे तुलना, मुस्कान पर फिसला दिल

Shweta Tiwari: सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों ने हलचल मचा दी है और कहने में दो राय नहीं है यह वाकई फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

0
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। जहां एक तरफ वह ‘आपका अपना जाकिर’ में नजर आ रही है तो इंस्टाग्राम (Shweta Tiwari Instagram) पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक दिखाकर फैंस की बेताबी बढ़ा देती है। इस सबके बीच एक बार फिर एक्ट्रेस ने कई ग्लैमर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके स्टाइल को देखने के बाद फैंस तारीफ करने पर मजबूर हो गए। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस से तुलना करने लगे।

हर एक तस्वीर में Shweta Tiwari का दिखा ग्लैमरस अंदाज

जहां पहली तस्वीर में श्वेता हुडी को स्टाइल कर रही है तो दूसरी तस्वीर में श्वेता तिवारी डेनिम जींस और शर्ट को पेयर करती नजर आई। एक तस्वीर में वह ब्लैक जंपसूट में नजर आ रही है तो दूसरी तस्वीर में वह हाथों में फूल लेकर मुस्कुरा रही हैं। यह तस्वीर वाकई काफी खास है और इसमें श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अंदाज उनकी खूबसूरती और कातिलाना स्माइल लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है। यही वजह है कि फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने हलचल मचा दी है और यह सच है कि ये तस्वीर वाकई काफी खास है।

Shweta Tiwari की तारीफ करने लगे उनके चाहने वाले

श्वेता तिवारी के फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इसे 89000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा आप हमेशा खूबसूरत दिखती हैं। कैटरीना करीना भी कम है। एक यूजर ने लिखा सो गॉर्जियस तो दूसरे ने लिखा जस्ट वॉव। एक ने लिखा फूल फिदा आप पर। एक ने कहा खूबसूरत हमेशा। एक यूजर ने लिखा सुपर क्यूट तो दूसरे ने कहा पलक तिवारी की बहन। फैंस उनकी तारीफ में उन्हें फेवरेट बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version